Thursday, September 19, 2024

पूर्व मंत्री याकूब कुरैशी के नाती ने महिला सिपाही को मारी टक्कर, गिरफ्तार

मेरठ। बसपा सरकार में मंत्री रहे याकूब कुरैशी के परिवार की मुश्किल कम होने का नाम नहीं ले रही है। रविवार की देर रात याकूब के नाती साद ने महिला सिपाही की स्कूटी को टक्कर मार दी। इसके बाद आरोपित फरार हो गए। पुलिस ने आरोपित साद समेत दो के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

मेरठ के मीट माफिया और पूर्व मंत्री याकूब कुरैशी लगातार विवादों में घिरे हुए हैं। गैंगस्टर के मुकदमे में जमानत पर रिहा उनके बेटे फिरोज उर्फ भूरा के खिलाफ पासपोर्ट की गलत रिपोर्ट लगवाने के मामले में पुलिस जांच तेज हो गई है। रविवार की देर रात हापुड़ अड्डा चौराहे पर पुलिस चैकिंग कर रही थी। इसी बीच पुलिस ने मोटरसाईकिल सवारों को रोकने का प्रयास किया, लेकिन मोटरसाईकिल सवार नहीं रुके और उन्होंने एएचटीयू थाने की महिला कांस्टेबल जोहरा परवीन की स्कूटी में टक्कर मार दी। स्कूटी के नीचे गिरने से सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गई । टक्कर मारकर आरोपित फरार हो गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस जांच में पता चला कि टक्कर मारने वाली मोटरसाईकिल पूर्व मंत्री के नाती साद की है। साद के साथ में अरशद नाम का युवक भी बैठा था। पुलिस ने नौचंदी थाने में दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। सीओ सिविल लाइन अभिषेक तिवारी के अनुसार, आरोपित के खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने समेत कई अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय