Wednesday, June 26, 2024

कांग्रेस में नहीं थम रही गुटबाजी, सैलजा के रोड शो में आपस में भिड़े दो गुट

फतेहाबाद। लोकसभा चुनाव के बीच भी कांग्रेस में गुटबाजी थमने का नाम नहीं ले रही है। बुधवार को सिरसा लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार कुमारी सैलजा के लिए समर्थन में रोड शो से पूर्व ही कांग्रेस नेताओं के दो गुट आपस में भिड़ गए।

टोहाना में बुधवार को सिरसा लोकसभा क्षेत्र से पार्टी उम्मीदवार कुमारी सैलजा के समर्थन में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रोड शो का आयोजन किया गया। रोड शो में हाल ही में कांग्रेस में शामिल हुए जजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष निशान सिंह, वरिष्ठ कांग्रेस नेता हरपाल सिंह बुडानिया, बलजिंद्र सिंह ठरवी, जयपाल लाली, सुबे सिंह समैण सहित तमाम नेता अपने समर्थकों सहित शामिल हुए। इस दौरान सभी नेता और उनके वर्कर एक दूसरे से आगे रहने की होड़ में दिखे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कांग्रेस कार्यकर्ता एक दूसरे से आगे रहने के चक्कर में आपस में भिड़ गए। रोड शो में हरपाल बुडानिया व उनके वर्करों को दूसरे कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने पीछे करने का प्रयास किया गया। इसको लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया। देखते ही देखते दोनों गुटों के कार्यकर्ता आपस में उलझ गए और उनमें झड़प हो गई। इस दौरान जमकर हंगामा हुआ। कांग्रेस वर्करों को आपस में भिड़ता देखकर कांग्रेस नेता भी बगले झांकते नजर आए। सारा माजरा सोशल मीडिया पर लाइव चलने से भी कांग्रेस नेताओं के पसीने छूट गए। कुछ मिनटों के हंगामे के बाद आखिरकार नेताओं ने कार्यकर्ताओं को अलग किया। इसके बाद मामला शांत हुआ।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय