Monday, May 6, 2024

शामली में क्षेत्र में विकास कार्य न कराये जाने सभासदों में रोष, किया बहिष्कार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। नगर पंचायत बनत में आयोजित बोर्ड बैठक का कुछ सभासदों ने क्षेत्र में विकास कार्य न कराये जाने का आरोप लगाते हुए बहिष्कार कर दिया। जिसके बाद बोर्ड बैठक को स्थगित करना पडा। चेयरमैन ने सदस्यों से आगामी बोर्ड बैठक में समस्याओं का समाधान कराने का आश्वासन दिया है।

नगर पंचायत बनत कार्यालय में बुधवार को बोर्ड बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें चेयरमैन कुसुम देवी व डिप्टी कलेक्टर अर्चना शर्मा ने सदस्यों की बोर्ड बैठक का प्रस्ताव शुरू किया, लेकिन इससे पूर्व ही 14 में से 9 सभासदों ने पूर्व में आयोजित हुई बोर्ड बैठक में दिए गए प्रस्तावों पर कोई संज्ञान न लेने का आरोप लगाते हुए बोर्ड बैठक का बहिष्कार कर दिया। जिसके बाद सभासद बोर्ड बैठक से बाहर चले गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बहिष्कार करने वाले सभासद इकराम उर्फ मुन्नू, सुनिता, दीपक कुमार, कल्लू, नीरजपाल, शर्मिला, मौहम्मद ख्वाजा, अमरेश, अजय कुमार ने बताया कि 6 माह पहले हुई बोर्ड बैठक में क्षेत्र के विकास के लिए प्रस्ताव रखे गए थे, लेकिन बार बार कहने के बावजूद किसी भी प्रस्ताव का संज्ञान नही लिया गया। नगर पंचायत के सौजन्य से क्षेत्र में लगने वाली साप्ताहिक बाजार पीठ की रशीद में भी अंतर है।

नगर पंचायत द्वारा काटी जाने वाली रशीद से वसूली कम दशाई जा रही है, जबकि सभासदों ने कर्मचारियों के साथ मिलकर रशीद कटवाई तो काफी अंतर आया हैं। उन्होने डिप्टी कलेक्टर को ज्ञापन देकर जांच कराकर कार्यवाही की मांग की है। चेयरमैन कुसुम देवी ने सभासदां से मामले में जांच कराकर कार्यवाही करने का आश्वासन दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय