Sunday, May 19, 2024

शामली में भीषण ठंड के प्रकोप को देखते हुए देर रात्रि रैन बसेरों का किया औचक निरीक्षण

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। भीषण ठंड के प्रकोप को देखते हुए देर रात्रि जिलाधिकारी रविन्द्र सिंह ने रैन बसेरों का औचक निरीक्षण किया। डीएम ने रोडवेज बस स्टेंड रेलवे स्टेशन व सार्वजनिक स्थलों आलाव की व्यावस्था सुनिश्चित करने के कडे निर्देश दिये है।

मंगलवार देर रात्रि डीएम रविन्द्र सिंह ने नगर पालिका शामली क्षेत्र के रेन बसेरों का औचक निरीक्षण कर वहां पर व्यवस्थाओं को देखा। कहा कि रेन बसेरा में आने वाले व्यक्तियों को सर्दी से बचाव के लिए रजाई, कम्बल आदि की व्यवस्था मुहैया कराई जाए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कहा कि आसपास क्षेत्रों में जाकर देखे कि कोई व्यक्ति खुले आसमान में नीचे तो नही सो रहा है। ऐसे व्यक्तियों को तत्काल रैन बसेरे में ठहराया जाएं। सार्वजनिक स्थलों एवं चौराहों पर अलाव जलाने की व्यवस्था शत-प्रतिशत सुनिश्चित की जाये। इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नही की जायेगी।

डीएम ने रैन बसेरों में पानी, शौचालय, रजाई, गद्दे, आदि व्यवस्थाओं को पूरा करने के निर्देश दिये है। डीएम ने नगर पालिका शामली, दिल्ली बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन निरीक्षण किया। वहीं रेलवे रोड अग्रवाल धर्मशाला के पास खुले में रात बिता रहे लोगों को तत्काल रैन बसेरे में व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। इस अवसर पर एसडीएम विनय प्रताप सिंह भदौरिया भी मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय