Wednesday, June 26, 2024

राहुल गांधी के सामने मंच पर ही भिड़े किरण चौधरी व राव दान सिंह

चंडीगढ़ । राहुल गांधी ने चरखी-दादरी में पार्टी उम्मीदवार राव दान सिंह के समर्थन में रैली की। बुधवार को रैली के दौरान राहुल गांधी के सामने ही मंच पर कांग्रेस नेता किरण चौधरी और पार्टी उम्मीदवार राव दान सिंह आपस में भिड़ गए। बेटी श्रुति की टिकट कटने से नाराज विधायक किरण चौधरी और दान सिंह ने मंच पर ही एक दूसरे को उंगलियां दिखाईं। मंच पर राहुल के सामने दोनों नेताओं की तू-तू, मै-मैं देख भूपेंद्र सिंह हुड्डा बीच बचाव करने आए और राहुल दोनों के बीच से उठकर हुड्डा के साथ चल दिए।

मंच पर राहुल गांधी के सामने कांग्रेस नेताओं की आपसी लड़ाई एक बार फिर सार्वजनिक हो गई। चरखी दादरी में आयोजित रैली में मंच पर राहुल के एक तरफ भूपेन्द्र हुड्डा और दूसरी तरफ कांग्रेस उम्मीदवार राव दान सिंह की कुर्सियां लगाई गई थीं। किरण चौधरी को भी मंच पर बैठाया गया था। भूपेन्द्र हुड्डा जैसे ही अपने संबोधन के लिए उठे किरण चौधरी राहुल गांधी के साथ लगी कुर्सी पर बैठ गई और राहुल से बात करने लगीं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

श्रुति चौधरी की टिकट काटने से नाराज किरण चौधरी ने राव दान सिंह पर उनके फोन नहीं उठाने और उन्हें किसी भी प्रोग्राम की सूचना नहीं देने के आरोप लगाए । किरण चौधरी श्रुति की टिकट कटवाने में सीधा सीधा भूपेंद्र हुड्डा का हाथ होने के आरोप लगा चुकी हैं। इसके बाद मंच पर ही किरण चौधरी और राव दान सिंह राहुल गांधी के सामने आपस में भिड़ गए और दोनों ने एक दूसरे को उंगलियां दिखाई।

भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा सीट को बंसीलाल परिवार की परंपरागत सीट माना जाता है। इस बार कांग्रेस ने श्रुति चौधरी की टिकट काटकर हुड्डा समर्थक राव दान सिंह को दे दी। जिसके बाद से किरण चौधरी व हुड्डा के बीच लंबे समय से चली आ रही विवाद की खाई और बढ़ गई तथा दान सिंह को टिकट मिलने के अगले ही दिन किरण ने भिवानी में कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाकर अपने बगावती तेवर दिखा दिए। बीच में जब सब कुछ ठीक होता दिख रहा तो किरण ने तीन दिन पहले भूपेंद्र हुड्डा व उदय भान पर एक साजिश के तहत अपनी व श्रुति चौधरी की राजनीति खत्म करने के आरोप लगाकर मामले को एक बार फिर गरमा दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय