Friday, April 26, 2024

‘फर्जी’ अभिनेता भुवन अरोड़ा आईएमडीबी के नए ब्रेकआउट स्टार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। स्ट्रीमिंग सीरीज ‘फर्जी’ में अपने काम से दर्शकों को प्रभावित करने वाले युवा अभिनेता भुवन अरोड़ा को आईएमडीबी द्वारा ब्रेकआउट स्टार के लिए स्टारमीटर अवार्ड से सम्मानित किया गया है। इससे पहले, आदर्श गौरव, नताशा भारद्वाज, अयो एडेबिरी, रेगे-जीन पेज, ब्री लार्सन, बिल स्कार्सगार्ड, डेजी एडगर-जोन्स और करेन फुकुहारा को इस उपाधि से सम्मानित किया जा चुका है।

शो में भुवन ने फिरोज का किरदार निभाया है, जो अपराध में साथी और सनी (शाहिद कपूर द्वारा अभिनीत) का सबसे अच्छा दोस्त है, एक कलाकार जो फर्जी नोट बनाने पर जालसाजी में फंस जाता है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुरस्कार पर प्रतिक्रिया देते हुए, अभिनेता ने कहा, दुनिया भर के सभी प्रशंसकों और पेशेवरों को बहुत-बहुत धन्यवाद, जिन्होंने ‘फर्जी’ में मेरी भूमिका के लिए मुझे इतना प्यार दिया। मैं बहुत खुश हूं, मैं अभिभूत हूं और मेरा दिल कृतज्ञता से भरा है। व्यक्तिगत प्रदर्शन के लिए यह मेरा पहला पुरस्कार है इसलिए यह मेरे लिए विशेष है।

आईएमडीबी स्टार अवार्डस उन प्रतिभाओं को पहचानते हैं जो आईएमडीबी की विशिष्ट रैंकिंग पर मजबूत प्रदर्शन करते हैं और जो आईएमडीबी ऐप-एक्सक्लूसिव पॉपुलर इंडियन सेलेब्रिटीज फीचर पर ट्रेंड कर रहे हैं। दोनों दुनिया भर में आईएमडीबी पर 200 मिलियन से अधिक लोग आते हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय