Thursday, September 19, 2024

भाकियू कार्यकर्ताओं के खिलाफ लिखा गया झूठा मुकदमा, अफसरों से होगी अब आरपार- योगेश शर्मा

मुजफ्फरनगर। भारतीय किसान यूनियन टिकैत के जिलाध्यक्ष योगेश शर्मा ने कहा है कि जनपद के कुछ बड़े अधिकारियों, किसान यूनियन की आड़ में बने फर्जी संगठनों और व्यापार मंडल के कुछ पदाधिकारियों ने भारतीय किसान यूनियन को बदनाम करने व जिले का माहौल खराब करने की सुपारी ले रखी है, यूनियन के खिलाफ इन सभी साजिशकर्ताओं का ऐसा इलाज करेंगे कि जिले का माहौल खराब करने की दोबारा कभी साजिश नही रचेंगे, जिले में यूनियन के खिलाफ सभी साजिशो की समीक्षा कर रहे हैं, 2 सितम्बर को होने वाली भाकियू की मीटिंग स्थगित करके 3 सितम्बर को समय 11 बजे भाकियू जिला कार्यालय पर होगी ।

उन्होंने बताया कि जनपद के सभी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मुजफ्फरनगर जिले के प्रत्येक थाने में यूनियन के खिलाफ साजिशो को एकत्रित करके आयें। मीटिंग में जिला पुलिस और प्रशासन के खिलाफ मोर्चा खोला जायेगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि भाकियू शांति की पुजारी तो है, लेकिन साथ साथ क्रांति की पुजारी भी है, आज जो संगठन के विरुद्ध झूठा मुकदमा लिखा गया है, उस सहित पुरकाजी, रतनपुरी, खतौली, बुढ़ाना, नई मंडी,शहर कोतवाली सहित सभी थानों के फर्जी मुकदमों को लेकर करेंगे आर पार का हिसाब। सभी कार्यकर्ता 3 सितंबर की मीटिंग में आएं, आंदोलन की रणनीति तय करेंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय