Saturday, May 11, 2024

फेमस सिंगर मल्लिका राजपूत ने की आत्महत्या, कमरे में पंखे से लटकती मिली लाश

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। मशहूर गायिका और एक्ट्रेस विजय लक्ष्मी उर्फ मल्लिका राजपूत (35) ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मंगलवार को मल्लिका राजपूत की लाश सुलतानपुर के घर के कमरे में फंखे से लटकती मिली।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गायिका मल्लिका राजपूत का शव मंगलवार को कोतवाली नगर के सीताकुंड मोहल्ले में स्थित उनके घर के कमरे में पंखे से लटकता हुआ पाया गया। मल्लिका राजपूत की मौत के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। सूचना मिलने पर कोतवाली नगर पुलिस घटनास्थल पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

Mallika Rajput की मां सुमित्रा सिंह ने बताया कि उनकी बेटी विजयलक्ष्मी सिंह उर्फ मालिका राजपूत रोज की तरह रात को कमरे में गई और दरवाजे को अंदर से बंद कर लिया सुबह जब दरवाजा नहीं खुला तो किसी तरीके से दरवाजे को खोला गया तो देखा उसकी बेटी पंखे से लटकी हुई है।

बता दें कि मल्लिका राजपूत ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के साथ भी काम किया था, वे कंगना के साथ रिवाल्वर रानी फिलम में सपोर्टिंग रोल में नजर आई थीं, हालांकि मल्लिका को सिंगर शान के म्यूजिक एल्बम यारा तुझे से नेम और फेम मिला था। मल्लिका ने इनके अलावा भी कईं सीरीज, एल्बम्स और सीरियल में अपने टैलेंट का लोहा मनवाया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय