Monday, May 20, 2024

मेरठ के लालकुर्ती के रिहायशी इलाके में मोबाइल टावर लगाने का लोगों ने किया विरोध, विधायक और डीएम को सौंपा ज्ञापन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मेरठ के लालकुर्ती इलाके में जामुन मोहल्ले के बीचो-बीच कैंट बोर्ड मोबाइल टावर लगाने की तैयारी कर रहा है। रिहाइशी इलाके में मोबाइल टावर लगाने का विरोध क्षेत्र की जनता कर रही है। लोगों का कहना है कि मोहल्ले के पार्क में टावर लगने से उससे निकलने वाली हारिकारक किरणों से बीमारी फैलने का खतरा है। इसके अलावा क्षेत्र के बच्चों के खेलने के लिए एकमात्र पार्क है। मोबाइल टावर लगने के बाद बच्चों के खेलने की जगह समाप्त हो जाएगी।
लालकुर्ती जामुन मोहल्ले के लोग कई दिनों से मोबाइल टावर लगाने का विरोध कर रहे हैं।

आज इस संबंध में लालकुर्ती क्षेत्र के जिम्मेदार लोग स्थानीय निवासियों के साथ कैंट विधायक अमित अग्रवाल और जिलाधिकारी मेरठ दीपक मीणा से मिले और टावर को वहां से हटवाने की मांग की। कैंट विधायक अमित अग्रवाल से मिलने वालों में कैंट बोर्ड के पूर्व उपाध्यक्ष सुनील वाधवा और समाजसेवी वीके चिंडाललिया शामिल रहे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

लोगों ने कैंट विधायक अमित अग्रवाल से मिलकर टावर लगने की समस्या को अवगत कराया। लोगों का कहना है कि मोहल्ले में पानी की टंकी के पास पार्क में एक मोबाइल टावर लगाया जा रहा है। जिसमें बच्चे एवं बूढ़ों के उठने बैठने की जगह समाप्त हो जाएगी। इससे बीमारियों का खतरा भी बढ़ जाएगा। इस दौरान कैंट विधायक अमित अग्रवाल और जिलाधिकारी को ज्ञापन देने वालों में वी.के चिंडालिया, भाजपा के वरिष्ठ नेता सुनील वाधवा सहित क्षेत्र के महिला और पुरूष आदि शामिल थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय