Monday, May 20, 2024

शो में हुआ माधुरी का अपमान, फैन ने नेटफ्लिक्स को भेजा लीगल नोटिस

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। आजकल नेटफ्लिक्स पर कई भारतीय फिल्में रिलीज होती हैं। हाल ही में मशहूर शो ‘बिग बैंग थ्योरी’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुआ है। राजनीतिक विश्लेषक मिथुन विजय कुमार ने आरोप लगाया है कि माधुरी पर शो में आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया गया। मिथुन विजय कुमार ने इस मामले में नेटफ्लिक्स को नोटिस जारी किया है।

मिथुन विजय कुमार ने एक ट्वीट शेयर करके कहा कि मैंने नेटफ्लिक्स पर शो ‘बिग बैंग थ्योरी’ के एक एपिसोड में देखा, जहां कुणाल नय्यर का कैरेक्टर माधुरी के लिए आपत्तिजनक और अपमानजनक शब्द का इस्तेमाल करता है। मैं माधुरी का बचपन से बड़ा फैन रहा हूं। शो ‘बिग बैंग थ्योरी’ में उनके डायलॉग्स सुनकर मुझे दुख हुआ। यह भारतीय संस्कृति और नारी का अपमान जैसा लगा। इसलिए मैंने अपने वकील से नेटफ्लिक्स को लीगल नोटिस भेजने को कहा।” उन्होंने आगे कहा, ”मैंने नेटफ्लिक्स से उस एपिसोड को ओटीटी प्लेटफॉर्म से हटाने की गुजारिश की है। हमें उम्मीद है कि नेटफ्लिक्स इस मामले को गंभीरता से लेगा।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

‘बिग बैंग थ्योरी’ के दूसरे सीज़न की पहली कड़ी में जिम पार्सन्स ने शेल्डम कूपर की भूमिका निभाई। जिम पार्सन्स शो में माधुरी दीक्षित और ऐश्वर्या राय की तुलना करते हैं। वह फिर माधुरी के बारे में एक टिप्पणी करता है। इस कमेंट पर अब मिथुन विजय कुमार ने आपत्ति जताई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय