Thursday, February 22, 2024

नोएडा स्टेडियम में 11 को एक शाम सांवरिया के नाम संकीर्तन महोत्सव

नोएडा। भारत विकास परिषद द्वारा 11 फरवरी को सेक्टर-21ए स्थित नोएडा स्टेडियम में भगवान खाटू श्याम की भजन संध्या एक शाम सांवरिया के नाम संकीर्तन महोत्सव का आयोजन किया जायेगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

महोत्सव की तैयारी को लेकर शुक्रवार को भारत विकास परिषद नोएडा द्वारा एक प्रेस वार्ता का आयोजन सेक्टर-12 स्थित सरस्वती शिशु मंदिर में किया गया। परिषद के अध्यक्ष कुलदीप गुप्ता ने बताया कि यह कार्यक्रम भव्य और यादगार होगा। इस महोत्सव की याद को ऐतिहासिक बनाने के लिए हर संभव प्रयास किया जा रहा है।

 

 

कार्यक्रम में भजन सम्राट रवि बेरीवाल व कन्हैया मित्तल भगवान खाटू श्याम के भजनों से लोगों को भक्ति में डूबाने का काम करेंगे। उन्होंने बताया कि कार्यक्रम में खाटू श्याम मंदिर कमेटी के अध्यक्ष प्रताप सिंह चौहान व सालासर धाम से जयप्रकाश पुजारी के अलावा पहाड़गंज से सुरेश चंद्र गुप्ता भी खाटू श्यामजी के भजनों का आनंद लेने यहां उपस्थित होंगे।

 

 

महासचिव अनुज गुप्ता ने बताया कि कार्यक्रम के लिए भव्य व्यवस्था की गई है। सुरक्षा के लिए 100 से ज्यादा सिक्योरिटी गार्ड और तकरीबन 500 वालंटियर के साथ ही भारी मात्रा में पुलिसकर्मी तैनात रहेंगे। कोषाध्यक्ष भूपेंद्र मित्तल ने बताया कि इस कार्यक्रम में शामिल होने वालों के लिए श्याम की रसोई की व्यवस्था की गई है। जिसमें लोग भगवान का भोजन प्रसाद ग्रहण करेंगे। मीडिया प्रभारी पंकज जिंदल ने बताया कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का जश्न पूरे देश में लगातार जारी है, और यह आयोजन उसी का एक छोटा सा हिस्सा है।

 

 

कार्यक्रम संयोजक देवेंद्र गंगल ने कहा कि भारत विकास परिषद नोएडा शाखा 30 वर्षों से सामाज हित में सामाजिक व धार्मिक कार्यों को बढ़-चढ़कर करती आ रही है। संयोजक प्रताप मेहता ने बताया कि देश व समाज का विकास ही भारत विकास परिषद का एकमात्र लक्ष्य है और हम इसी लक्ष्य पर लगातार आगे बढ़ रहे हैं।

 

 

प्रेस वार्ता के दौरान अध्यक्ष कुलदीप गुप्ता, प्रताप मेहता, एनईए अध्यक्ष विपिन मल्हन, राकेश कात्याल, अमरजीत सिंह, अतुल वर्मा, केके बंसल, देवेंद्र गंगल, महासचिव अनुज गुप्ता, कोषाध्यक्ष भूपेंद्र मित्तल, संजय बाली, अल्पेश गर्ग, राजीव अग्रवाल, मुकेश गुप्ता, राजीव गर्ग, अजय अग्रवाल, प्रदीप अग्रवाल, डॉ. एसपी जैन, अनिल गुप्ता, महेंद्र कटारिया, नरेश बंसल, मनीष मित्तल, नितिन बंसल, केशव गंगल, मनीष मित्तल, अजय सरीन ,अभय अग्रवाल, मनीष अग्रवाल, सौरभ अग्रवाल, राजीव अजवानी, आरके शर्मा सहित अन्य उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय