Monday, May 20, 2024

फरदीन खान की शादी शुदा जिंदगी में आई दरार, शादी के 18 साल बाद लेंगे तलाक!

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बॉलीवुड में लिंकअप और ब्रेकअप लगातार होते रहते हैं। कई जोड़े जो कई सालों से शादीशुदा हैं, पिछले कुछ सालों में अलग हो गए हैं। रितिक रोशन-सुजैन खान, मलायका अरोड़ा-अरबाज खान, फरहान अख्तर-अधुना, अर्जुन रामपाल जैसी मशहूर जोड़ियों ने तलाक ले लिया है। इसके बाद अब एक और जोड़ा अलग होने के कगार पर है। बॉलीवुड अभिनेता फरदीन खान और उनकी पत्नी नताशा माधवानी के इस फैसले से फैंस को भी झटका लगा है।

मीडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, फरदीन खान और नताशा माधवानी ने अपनी 18 साल पुरानी दुनिया से आज़ाद होने का फैसला कर लिया है। दोनों अलग होना चाहते हैं। साथ ही वे पिछले कुछ महीनों से अलग रह रहे हैं। फरदीन खान अपनी मां के साथ मुंबई में रहते हैं, जबकि नताशा लंदन में रहती हैं। अब आखिरकार उन्होंने तलाक लेने का फैसला कर लिया है, लेकिन उनके इस फैसले के पीछे की सही वजह अभी तक सामने नहीं आई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

फरदीन खान एक समय बॉलीवुड में चॉकलेटी हीरो के तौर पर मशहूर थे। फैंस उनके लुक्स पर फिदा हो गए थे। कुछ सुपरहिट फिल्में करने के बाद फरदीन नशे की लत लग गयी और नतीजा यह हुआ कि उनका वजन बढ़ गया और वह अनफिट दिखने लगे। इसके चलते फिल्मों के ऑफर आने बंद हो गए। फरदीन ने 2005 में नताशा माधवानी से शादी की। ये शादी बेहद भव्य तरीके से हुई थी। नताशा मशहूर अभिनेत्री मुमताज की बेटी हैं। उनकी शादी में बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल हुई थीं। दोनों का एक बेटा और एक बेटी है। अब शादी के 18 साल बाद ऐसी अफवाहें हैं कि ये कपल एक-दूसरे से अलग हो रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय