Saturday, May 18, 2024

पीएम मोदी के भाषण का हिस्सा बना मेरठ का ‘सोतीगंज’ अभी भी गुलजार, फरीदाबाद पुलिस ने सोतीगंज में मारा छापा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। चुनावों में खुद प्रधानमंत्री के भाषण का हिस्सा बना मेरठ का सोतीगंज अभी भी गुलज़ार है। सोतीगंज के वाहन चोर दूसरे राज्यों में लगातार वारदात को अंजाम दे रहे हैं। फरीदाबाद से चोरी की गई ब्रेजा कार के साथ एक आरोपी को सोतीगंज से गिरफ्तार किया गया  है।

आरोपी से पूछताछ के आधार पर सोतीगंज और पटेल नगर में कबाड़ी हाजी गल्ला के बेटों की गिरफ्तारी के लिए फरीदाबाद पुलिस ने दबिश दी। लेकिन वह पकड़ में नहीं आ सके। हालांकि पुलिस अन्य आरोपियों के लिए दबिश की बात कह रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

फरीदाबाद क्राइम ब्रांच के एसआई फखरुद्दीन के अनुसार दस दिन पहले उनके क्षेत्र से ब्रेजा कार चोरी हुई थी। बताया जा रहा है कि सोतीगंज के सुहैल और उसके साथियों ने वारदात की थी। इसके बाद आरोपी कार को राजस्थान में एक जगह कटवाने के लिए जा रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार के कारण हादसा हो गया और आरोपी कार लेकर फरार होने लगे।

संदेह होने पर राजस्थान पुलिस ने पकड़ लिया। पुलिस ने छानबीन की तो कार चोरी की निकली। राजस्थान पुलिस ने फरीदाबाद संपर्क कर सुहैल को यहां की पुलिस के हवाले कर दिया। पूछताछ में सुहैल ने बताया कि हाजी गल्ला के बेटे फुरकान और समीर भी वारदात में शामिल थे। दोनों फरार हैं।

वहीं, सदर पुलिस ने हाजी गल्ला के बेटे की भूमिका की जानकारी से इन्कार किया है। इंस्पेक्टर देव सिंह रावत ने बताया कि फरीदाबाद पुलिस ने दबिश दी थी। वहीं, सोतीगंज में दबिश के बाद सुहैल के परिवार के लोग थाने पहुंच गए। पुलिस के सहयोग से सुहैल के परिवार ने उसे थाने के बाहर चाय नाश्ता और खाना खिलवाया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय