Saturday, May 18, 2024

नोएडा में चिल्ला बॉर्डर नहीं पहुंचे किसान, यातायात भी रहा प्रभावित, ज्यादातर लोगों ने किया मेट्रो से सफर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। किसान आंदोलन को देखते हुए नोएडा में भी सभी बॉर्डर पर पुलिस अलर्ट मोड पर थी। एक तरफ बैरिकेड रखे हुए थे तो दूसरी तरफ बड़ी संख्या में पुलिस बल मौजूद थे। कई बॉर्डर पर पैरामिलिट्री फोर्स को भी तैनात किया गया था। लेकिन, मंगलवार को नोएडा पुलिस ने किसानों को बॉर्डर तक नहीं पहुंचने दिया।

दर्जनों किसान नेता ऐसे हैं, जिन्हें पुलिस ने उनके घर में ही नजर बंद कर दिया था, जिसके चलते नोएडा में बीते दिनों हुए किसान आंदोलन की तरह हंगामा और जाम देखने को नहीं मिला, हालांकि यातायात प्रभावित जरूर रहा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

नोएडा पुलिस ने पहले ही यातायात एडवाइजरी जारी कर दी थी। लोगों से अपील भी की थी कि ज्यादातर लोग मेट्रो से सफर करें। नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर बने स्कूलों ने अपने यहां पढ़ाई को ऑनलाइन कर दिया था।

मंगलवार के इस आंदोलन को देखते हुए गाजियाबाद में भी गाजीपुर बॉर्डर पर दिल्ली पुलिस ने अपनी व्यवस्था को चाक-चौबंद कर रखा था। एक तरफ गाजीपुर फ्लाईओवर के नीचे बने सर्विस लाइन को दिल्ली पुलिस ने पूरी तरीके से बैरिकेड लगाकर और कंक्रीट की दीवार बनाकर सील कर दिया था। दूसरी तरफ दिल्ली जाने वाले तमाम रास्तों पर सघन चेकिंग अभियान चलाकर पुलिस ने हर आने-जाने वाले पर कड़ी नजर रखी थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय