Wednesday, May 8, 2024

फरजाना हत्याकांड: आरोपी पति ने थाने में किया सरेंडर, पुलिस कर रही पूछताछ

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। जिले के मेदपुर गांव में फरजाना हत्याकांड का आरोपी पति नसीरूद्दीन ने थाने में पहुंचकर सरेंडर कर दिया। उसने कहा- साहब मैंने पत्नी की हत्या की है, गिरफ्तार कर लो।पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसकी पत्नी फरजाना एक युवक से बातचीत करती थी। उसे दोनों पर शक था। सोमवार को उसके घर पर रिश्तेदार आए हुए थे। उन्हें खाना-पीना देने की बजाय पत्नी पड़ोस में अपने पिता के घर चली गई थी।

रिश्तेदारों के जाने के बाद फरजाना ने उसके साथ झगड़ा किया और पुलिस में भी शिकायत करने की धमकी दी। तभी उनके बीच विवाद बढ़ गया और उसने गुस्से में आकर पत्नी की रस्सी से गला घोंटकर हत्या कर दी थी। हत्याकांड के बाद वह शहर में अपने एक रिश्तेदार के यहां पर चला गया था और रातभर वहीं पर रहा था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दोपहर वह अपने भाई आजाद के साथ थाने पहुंच गया। भावनपुर थाना प्रभारी आनंद कुमार ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उससे पूछताछ चल रही है।

यह था मामला
मेदपुर गांव निवासी हनीफ की इकलौती बेटी फरजाना की सोमवार को उसके पति नसीरूदीन ने गला दबाकर हत्या कर दी थी। इसके बाद वह फरार हो गया था। मृतका के बेटे तालिब ने पिता को नामजद करते हुए मामला दर्ज कराया था। नसीरूद्दीन मूलरूप से पचपेड़ा गांव का रहने वाला है, लेकिन फरजाना के पिता ने शादी के बाद उन्हें अपने पड़ोस में ही मकान दिला दिया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय