Wednesday, September 18, 2024

मुजफ्फरनगर में मंसूरपुर में शराबी युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में गन्ने के खेत में पड़ा मिला, पुलिस जांच में जुटी

मुजफ्फरनगर। मंसूरपुर में शराब के आदी लापता युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में गन्ने के खेत में पड़ा मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बारीकी से जांच पड़ताल करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस का कहना है कि युवक की मौत कैसे हुई,यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट होगा।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार देर शाम थाना पुलिस को सूचना मिली कि ग्राम लच्छेड़ा निवासी पिंटू पुत्र धनराज के गन्ने के खेत में एक युवक का शव पड़ा हुआ है। जानकारी मिलते ही तुरंत थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव के बारे में ग्रामीणों से पूछताछ की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ग्रामीण ने बताया कि मृतक युवक गांव का ही प्रदीप पुत्र प्रहलाद है,जो कल शाम से लापता था। साथ ही बताया गया कि मृतक शराब पीने का आदी था। मृतक शादीशुदा है और दो छोटे-छोटे बच्चे भी हैं। प्रदीप गन्ने के खेत में कैसे पहुंचा,यह एक पहेली बनी हुई है। काफी देर तक जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने शव पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

थाना प्रभारी आशुतोष कुमार का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही युवक की मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा। तब तक पुलिस अपनी जांच पड़ताल कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय