Sunday, May 5, 2024

बेटे के प्रवेशपत्र के लिए पिता को स्कूल में गिरवी रखनी पड़ी अपनी बाइक

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बुलंदशहर। सीबीएसई की मुख्य परीक्षा शुरू हो चुकी हैं। शुक्रवार को सीबीएसई की अंग्रेजी की परीक्षा थी। एक स्कूल द्वारा इंटरमीडिएट का प्रवेश पत्र देने के लिए स्कूल प्रबंधन ने छात्र के पिता की बाइक को गिरवी रख लिया।

छात्र पर स्कूल की 15 हजार रुपए फीस बकाया थी। स्कूल ने बिना फीस दिए छात्र का प्रवेश पत्र देने से मना कर दिया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बुलंदशहर के स्याना कस्बे के मेपल ग्रोव वर्ल्ड स्कूल में इंटरमीडिएट का छात्र अपने पिता के साथ प्रवेश पत्र लेने के लिए पहुंचा। आरोप है कि स्कूल ने एक साल की फीस 49,900 में से 15,400 रुपए बकाया होने पर प्रवेश पत्र देने से मना कर दिया। पीड़ित छात्र के पिता ने अपनी मजबूरी बताते हुए प्रवेश पत्र देने की गुहार लगाई।

पीड़ित छात्र के पिता ने कहा कि रुपए के आभाव होने के कारण अभी फीस नहीं जमा कर सकता। जब वो मार्कशीट लेने आएगा तब बाकी फीस जमा कर दी जाएगी। लेकिन स्कूल प्रबंधन ने प्रवेश पत्र देने से मना कर दिया। शुक्रवार को इंटरमीडिएट बोर्ड की मुख्य परीक्षा होने के कारण प्रवेश पत्र लेना जरूरी था।

स्कूल प्रबंधन ने बकाया फीस जमा कराने के बदले कोई भी चीज गिरवी रखने की बात कही। स्कूल प्रबंधन ने बकाया फीस के बदले छात्र के पिता की बाइक को गिरवी रख लिया। इतना ही नहीं स्कूल प्रबंधन ने छात्र के पिता से एक कोरे कागज भी हस्ताक्षर करा लिए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय