Saturday, May 11, 2024

बुलंदशहर में पिता का हत्यारा गिरफ्तार, बेटे ने पैसे और जमीन के लालच में कराई थी पिता की हत्या

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बुलंदशहर- उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर के खानपुर थाना क्षेत्र में संपत्ति के लालच में भाड़े के अपराधी द्वारा पिता की हत्या कराने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने आरोपी पुत्र एवं शूटर सहित दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दो अन्य की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।


वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने रविवार को पत्रकारों को बताया कि22 / 23 जून की रात करीब दो बजे खानपुर क्षेत्र के ग्राम मिर्जापुर नगली‌ में भोला नामक एक 65 वर्षीय वृद्ध की गोली मारकर हत्या किए जाने की सूचना प्राप्त हुई थी। जांच में पता चला कि मृतक भोले सिंह ने अपनी पैतृक संपत्ति का कुछ अंश बेचा था जिसमें उसने अपने पुत्र नरेंद्र को पैसा न देकर अन्य दो पुत्रों में बांट दिया था जिस पर नरेंद्र को महसूस हुआ कि पिता सारी संपत्ति बेच देगा तथा उसको कुछ नहीं मिलेगा

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


इसी क्रम में नरेंद्र ने पिता की हत्या की योजना बनाई तथा लोकेश नामक अपने एक परिचित से संपर्क किया लोकेश ने दिल्ली निवासी अपने सम्बंधी अभिषेक को सारा प्रकरण बताया तथा ढाई लाख रुपए में सौदा तय करने के बाद 22 / 23 जून 2023 की रात्रि में सभी आरोपी मिर्जापुर नंगली‌ गांव के एक ट्यूबवेल पर इकट्ठा हुए और वृद्ध की गोली मारकर हत्या कर दी।


एसएसपी ने बताया कि सभी सबूतों को एकत्र करने के बाद पुलिस ने भोला सिंह के बीच वाले पुत्र नरेंद्र एवं दिल्ली निवासी शूटर अभिषेक को गिरफ्तार कर लिया है। इसके अलावा हत्या में शामिल लोकेश एवं असला बरामद कराने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार करने हेतु पुलिस दबिश दे रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय