Thursday, May 9, 2024

ग्रेटर नोएडा में छेड़खानी से तंग आकर नाबालिग ने दी जान, परिजनों कराया मामला दर्ज, पोक्सो में हुई एफआईआर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

ग्रेटर नोएडा । ग्रेटर नोएडा के जेवर इलाके में एक नाबालिग लड़की ने आत्महत्या कर अपनी जान दे दी। परिजनों का आरोप है कि पड़ोस में रहने वाले एक नाबालिग लड़के ने उसके साथ छेड़खानी की और उसे लगातार परेशान किया, जिसके चलते उसने आत्महत्या जैसा कदम उठाया।

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और पोक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की तैयारी की जा रही है। मामला जेवर के जहांगीरपुर गांव का है। परिजनों का आरोप है कि लड़के ने छेड़खानी की और लड़की का मोबाइल नंबर मांगा था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस के मुताबिक, लड़का और लड़की पहले से संपर्क में थे।  थाना जेवर पर पीड़िता के भाई ने तहरीर देकर मामला दर्ज कराया कि ”बुधवार की रात करीब 12.30 बजे जहांगीरपुर निवासी बादल पुत्र नरेश मीणा मेरे घर पर आया था। उसने मेरे बहन से मोबाइल नंबर मांगा था और छेड़खानी भी की थी।”

तहरीर के आधार पर भादवि की धारा 354 और 7/8 के तहत अपराध संख्या 256/23 व पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया। जब पीड़िता का पिता व भाई थाने पर मुकदमा लिखवा रहे थे, तभी सूचना मिली कि पीड़िता ने घर में कपड़ा टांगने वाले हुक से लटककर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मृतका के शव का पंचायतनामा तैयार कर पोस्टमॉर्टम डॉक्टर के पैनल से कराया जा रहा है। घटना की गहनता से जांच की गई तो प्रकाश में आया कि मृतका लड़की व लड़का पूर्व से परिचित थे एवं संपर्क में थे। सभी बिंदुओ पर गहनता से जांच की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय