Friday, May 10, 2024

मुज़फ्फरनगर में दो पक्षों में जमकर मारपीट, आधा दर्जन घायल, वीडियो वायरल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

खतौली। दलित समाज के दो पक्षों के बीच हुई मारपीट में आधा दर्जन लोग घायल हो गए। एक पीडि़त महिला ने हमलावरों पर मारपीट के साथ छेड़छाड़ करने व उसके पति को झूठे मुकदमे में फसाने की धमकी देने का आरोप लगा पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई है।

मोहल्ला देवीदास के रहने वाले दलित समाज के दो पक्षों के बीच मामूली कहासुनी के बाद जमकर मारपीट हो गई। झगड़े में दोनों पक्षों के आधा दर्जन लोग चोटिल हो गए। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हों गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एक पक्ष की पीडि़त महिला प्रियंका पत्नी गौरा ने कोतवाली पहुंचकर हमलावरों के खिलाफ तहरीर देकर मारपीट करने के साथ ही छेड़छाड़ करने का आरोप लगाते हुए बताया कि हमलावर उसके पति को पूर्व में झूठे मामले में फंसा चुके हैं और भविष्य में भी झूठे मुकदमों में फंसाने की धमकी दे रहे है।

पीडि़त महिला ने हमलावरों पर मौहल्ले में नशीला पदार्थ बेचने का आरोप लगाते हुए बताया कि विरोध करने पर गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी देते हैं, जिससे उसके परिवार में दहशत का माहौल बना हुआ हैं।

पीडि़त महिला ने उक्त हमलावरों के खिलाफ तहरीर देते हुए पुलिस से उनके खिलाफ कड़ी कार्यवाही करने की मांग की। पीडि़त महिला की तहरीर लेने के बाद पुलिस ने महिला को कार्यवाही करने का आश्वासन दिया हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय