Saturday, May 11, 2024

मुज़फ़्फ़रनगर में विद्युत विभाग के उपकरण भंडारण केंद्र में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर हुआ राख

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। तेज हवाओं के चलते शहर कोतवाली क्षेत्र के अन्तर्गत सूजडू में विद्युत निगम के स्टोर में भीषण आग लग गई, जिससे लाखों रूपये का नुकसान हो गया। दमकल विभाग की दर्जनों गाड़ियों ने घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग लगने की सूचना पर जिलाधिकारी अरविंद मलप्पा बंगारी व पश्चिमांचल विद्युत  वितरण निगम लि. की एमडी चैत्रा वी. मौके पर पहुंचे।

बताया जा रहा है कि गांव सूजडू स्थित ऊर्जा निगम के स्टोर में बुधवार सुबह भीषण आग लग गई। आग लगने से अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया। आसमान को छूती आग की लपटों से दहशत फैल गई। ऊर्जा निगम अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। आसपास के जिलों से भी फायर टेंडर की गाडिय़ां मंगाई गई थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मुजफ्फरनगर के गांव सूजडू के समीप पश्चिमांचल विद्युत वितरण निगम का स्टोर है। ऊर्जा निगम के स्टोर में बिजली विभाग से संबंधित ट्रांसफार्मर व अन्य सामान रखा हुआ है। इनमें कुछ सामान ज्वलनशील भी है। फायर ब्रिगेड

अधिकारियों के मुताबिक बुधवार सुबह स्टोर में अज्ञात कारणों से आग लग गई। जिसके बाद सूचना पर आसपास के जिलों से भी अग्निशमन विभाग की कई गाडिय़ां मय साजो सामान आग पर काबू पाने के लिए पहुंची।

फायर सेफ्टी ऑफिसर आर के यादव ने बताया कि फायर टेंडर की कई गाडिय़ों में सवार होकर अग्निशमन कर्मी ऊर्जा

निगम के स्टोर में लगी आग पर काबू पाने के लिए पहुंचे थे। उन्होंने बताया कि करीब 3 घंटे के अथक प्रयास के बाद स्टोर में लग रही भीषण आग पर काबू पाया गया।

उन्होंने बताया कि फायर ब्रिगेड कर्मी अभी आग को पूरी तरह से बुझाने के प्रयास में लगे हुए हैं। फायर सेफ्टी ऑफिसर आर के यादव ने बताया कि आग लगने के कारणों की जांच की जाएगी। उन्होंने बताया कि आग से ऊर्जा निगम स्टोर में  रखा हुआ लाखों रुपए के सामान का नुकसान हुआ है।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय