Friday, May 3, 2024

मुज़फ्फरनगर में बसपा प्रत्याशी के रूप में किया नामांकन, निकली आंगनबाड़ी कार्यकत्री , पर्चा निरस्त करने की मांग

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जानसठ तहसील क्षेत्र के नगर पंचायत भोकरहेड़ी से एक महिला द्वारा नगर पंचायत अध्यक्ष पद के चुनाव हेतु बसपा प्रत्याशी के रूप में नामांकन पत्र दाखिल किया गया, जिस पर ग्रामीणों ने संबंधित अधिकारियों को आपत्ति प्रार्थना पत्र देकर नामांकन पत्र निरस्त कराने की मांग की। ग्रामीणों ने आरोप लगाया है कि बसपा प्रत्याशी आंगनबाड़ी कार्यकत्री है।

इस दौरान बाल विकास परियोजना अधिकारी मुजफ्फरनगर ने भी पत्र में आंगनबाड़ी कार्यकत्री लिखकर दिया है। बुधवार को सुदेश पाल पुत्र चंद्रपाल निवासी मोहल्ला हरिजन चौक कस्बा भोकरहेड़ी ने संबंधित अधिकारियों को आपत्ति प्रार्थना पत्र देकर बताया कि नगर पंचायत भोकारहेडी में श्रीमती सरोज बाला पत्नी सूरजमल निवासी भोकरहेड़ी ने नगर पंचायत अध्यक्ष पद हेतु नामांकन पत्र दाखिल किया है, जबकि वह आंगनबाड़ी कार्यकत्री के पद पर कार्यरत है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस दौरान शिकायतकर्ता ने बाल विकास परियोजना अधिकारी से भी जानकारी मांगी, तो बाल विकास परियोजना अधिकारी ने भी पत्र में स्पष्ट कर दिया है कि वह अस्थाई संविदा कर्मी आंगनबाड़ी कार्यकत्री हैं। उसके बाद शिकायतकर्ता ने पत्र भेजकर श्रीमती सरोज बाला का नामांकन पत्र निरस्त कराने की मांग की है।

अभी इस मामले में किसी अधिकारी की ओर से कोई प्रतिक्रिया आई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय