Saturday, May 11, 2024

मुरादाबाद में थर्माकोल की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जला

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुरादाबाद। मुरादाबाद के थाना मझोला क्षेत्र स्थित थर्माकोल की फैक्ट्री में गुरुवार रात्रि आग की लपटें उठने लगी। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियों ने आप पर काबू पा लिया लेकिन तब तक फैक्ट्री में रखा 90 प्रतिशत थर्माकोल जलकर राख हो गया था।

मुरादाबाद के थाना नागफनी क्षेत्र के नवाबपुरा निवासी फतेह पुत्र मंजर जमाल की 3 मंजिला इमारत फैक्ट्री थाना मझोला क्षेत्र के ट्रांसपोर्ट नगर स्थित हैं। उन्होंने बताया कि वह आज रात्रि 8 फैक्ट्री बंद करा कर घर चले गए थे रात लगभग 10 बजे उनकी फैक्ट्री के पास स्थित दूसरी फैक्ट्री के कर्मचारी का फोन आया उसने बताया कि आप की फैक्ट्री में से आग की लपटें उठ रही हैं। इसी बीच फायर बिग्रेड मौके पर पहुंच गई और आग पर काबू पा लिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

फतेह अपने बेटे और अन्य व्यक्ति कर्मचारी के साथ फैक्ट्री में पहुंचे जब तक आग बुझ चुकी थी लेकिन आग से फैक्ट्री के अंदर रखा 90 प्रतिशत थर्माकोल जलकर राख हो गया था। इसके साथ फैक्ट्री में लगा जनरेटर व अन्य सामान भी बुरी तरह जल गया।

अग्निशमन अधिकारी ज्ञान सिंह ने बताया कि थाना मझोला क्षेत्र में थर्माकोल फैक्ट्री में आग लगने की सूचना पर तुरंत दमकल कर्मी मौके पर पहुंच गए थे और आग पर काबू पा लिया था। आप पर काबू पाने में फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियों का पानी खर्च हुआ।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय