Saturday, October 5, 2024

सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर FIR दर्ज, कंपनी बंद होने के कगार पर

नोएडा। थाना फेस-3 में एक कंपनी के मालिक ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि एक व्यक्ति उसके व उसकी कंपनी के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग करके, उसे बर्बाद करने की धमकी दे रहा है। पीड़ित के अनुसार आपत्तिजनक पोस्ट के चलते उसकी कंपनी बंद होने के कगार पर आ गई है तथा उसके ग्राहक उससे व्यापार करना बंद कर दिए हैं।

थाना फेस-3 के प्रभारी निरीक्षक विजय कुमार ने बताया कि सेक्टर-120 स्थित आम्रपाली जोडियक सोसायटी में रहने वाले सूर्यकांत कुमार सिंह पुत्र उदय सिंह ने थाना फेस-3 में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि मुकेश कुमार नामक व्यक्ति उनके तथा उनकी कंपनी के बारे में सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग कर रहा है, जिससे उनकी और उनकी कंपनी की छवि काफी खराब हो रही है। आरोपी अपने अन्य कर्मचारियों के माध्यम से सोशल मीडिया पर उनकी तथा उनकी कंपनी के खिलाफ भ्रामक प्रचार कर रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि पीड़ित का आरोप है कि इसकी वजह से उनकी तथा उनकी कंपनी की प्रतिष्ठा काफी खराब हो रही है, तथा उनकी कंपनी बंद होने के कगार पर है। उनके ग्राहक सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ किए जा रहे दुष्प्रचार से प्रभावित होकर उनके साथ व्यापार करने को तैयार नहीं है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय