Saturday, May 4, 2024

सहारनपुर में कपड़े की दुकान में लगी आग, लाखों का कपड़ा जलकर हुआ राख

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर (नागल)। सहारनपुर जनपद के नागल थाना क्षेत्र में गुरुद्वारा रोड नेशनल मॉडल स्कूल के सामने स्थित लिबाज क्लॉथ हाउस में बीती रात अचानक आग लग गई। आग से दुकान में रखा लाखों रुपयों का कपड़ा जलकर राख हो गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार देर शाम गांव सुहागनी निवासी कपिल अपनी कपड़े की दुकान बंदकर घर चला गया था।

इस दौरान अचानक उसकी दुकान में आग लग गई। बाहर निकलते धुएं व आग की लपटों को देख ग्रामीण इकट्ठा हुए और आग लगने की सूचना  पुलिस, फायर ब्रिगेड व दुकान स्वामी को दी। मौके पर पहुचीं फायर ब्रिगेड ने स्थानीय पुलिस व लोगों की मदद से किसी तरह दुकान का शटर तोड़ आग पर काबू पाया लेकिन तब तक लाखों रुपये का नुकसान हो चुका था। दुकान में आग लगने की वजह शॉर्ट-सर्किट बताया जा रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बता दें कि गांव सुहागनी निवासी कपिल कुमार की नागल कस्बे के गुरुद्वारा रोड पर लिबास क्लॉथ हाउस के नाम से कपड़े की दुकान है। कपिल रोज की तरह रविवार को भी देर शाम अपनी दुकान बंद कर गांव लौट गया था।

आस-पड़ोस के लोगों ने कपिल को दुकान में आग लगने की सूचना दी। दुकान में लगी आग से हुए लाखों के नुकसान से कपिल सदमे में है। आग लगने की वजह शॉर्ट-सर्किट को माना जा रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय