Tuesday, May 21, 2024

हरदोई में मालगाड़ी के डिब्बे में लगी आग,मची अफरा-तफरी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

हरदोई। दिल्ली की ओर जा रही मालगाड़ी के डिब्बे में शनिवार की देर रात आग लग गई। कौढ़ा स्टेशन पर पहुंची दमकल ने कोच में लगी आग पर काबू पाया। करीब आधे घण्टे तक दमकल ने आग बुझाने का काम किया। आग बुझने के बाद ट्रेन को रवाना किया गया।

जनकारी के अनुसार लखनऊ से दिल्ली की तरफ जा रही मालगाड़ी के एक कोच में आग लगने की जानकारी ट्रेन के गार्ड ने कंट्रोल रूम को दी। मालगाड़ी में आग लगने की जानकारी से हड़कंप मच गया और ट्रेन को आनन-फानन में कौढ़ा रेलवे स्टेशन पर रोक लिया गया। जीआरपी और आरपीएफ के जवानों के साथ स्टेशन के जिम्मेदार मौके पर पहुंचे और दमकल को मामले की सूचना दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूचना पाकर दमकल मौके पर पहुंची और करीब आधा घण्टे की कड़ी मशक्कत के बाद कोच में लगी आग पर काबू पाया गया। इस दौरान अन्य ट्रेनों को दूसरी लाइन से रवाना किया गया।

स्टेशन अधीक्षक राधेश्याम पांडेय ने रविवार को बताया कि मालगाड़ी में आग लगने की सूचना मिली थी। एक कोच से धुआं उठ रहा था। सूचना के बाद तत्काल फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई। कौढ़ा रेलवे स्टेशन की मेन लाइन पर गाड़ी को रोका गया। करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद मालगाड़ी को रवाना कर दिया गया है। इस बीच कोई भी ट्रेन इस दौरान बाधित नहीं रही।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय