Friday, April 26, 2024

दिल्ली के करावल नगर और वजीराबाद में टायर के गोदाम में लगी आग, दमकल की आठ गाड़ियां मौके पर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। उत्तर पूर्वी दिल्ली के करावल नगर और वजीराबाद में टायर के गोदाम में मंगलवार सुबह भीषण आग लग गई। दमकल की गाड़ियां आग बुझाने में जुटी हैं। दोनों घटनाओं में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है। फिलहाल पुलिस आग लगने के कारणों की जांच कर रही है।

दमकल विभाग के निदेशक अतुल गर्ग ने बताया कि पहली घटना करावल नगर इलाके की है। दमकल विभाग को मंगलवार सुबह करीब 9.25 बजे सूचना मिली कि करावल नगर इलाके में एक प्लास्टिक की फैक्ट्री में भीषण आग लग गई है। सूचना के बाद मौके पर एक-एक कर करीब आठ गाड़ियों को मौके पर भेजा गया, जिसने आग को काबू करने का प्रयास शुरू कर दिया है। एहतियात के तौर पर आसपास की फैक्ट्रियों और घरों को खाली करा लिया गया है। मौके पर दमकल के अलावा स्थानीय प्रशासन और डिजास्टर मैनेजमेंट की टीम को भी बुलाया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दमकल अधिकारियों का कहना है कि फिलहाल इस आग में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है, फैक्टरी में मौजूद कर्मचारी समय रहते फैक्ट्री से बाहर निकलने में कामयाब रहे हैं। फैक्टरी में प्लास्टिक की वजह से आग तेजी से फैली, जिसे बुझाने में काफी मशक्कत करनी पड़ रही है। इस घटना में लाखों का माल जलकर खाक हो गया है। वहीं दूसरी घटना वजीराबाद इलाके की है।

दमकल विभाग के अनुसार, मंगलवार सुबह करीब 10.45 बजे सूचना मिली कि वजीराबाद स्थित डिवाइन हॉस्पिटल, गुप्ता टायर गोदाम, गली नंबर-12 के पास एक गोदाम में आग लग गई है। सूचना मिलते ही दमकल की नौ गाड़ियों को घटनास्थल पर भेजा गया। फिलहाल दमकलकर्मी आग बुझाने का कार्य कर रहे है। खबर लिखे जाने तक किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय