Sunday, May 12, 2024

अंधेरे में टार्च की रोशनी के सहारे 50 फीट गहरे गड्ढे में गिरे व्यक्ति का फायरकर्मियों ने किया रेस्क्यू

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। नोएडा के सेक्टर 10 स्थित अपनी कंपनी से देर रात ड्यूटी करके घर लौट रहे सिद्धार्थ श्रीवास्तव वेब सिटी के पीछे रोड के साथ बने लगभग 50 फीट गड्ढे में गिर गये। घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली 24 पुलिस और फायर विभाग की टीम मौके पर पहुंची। अँधेरे में टार्च की रोशनी के सहारे फायर सर्विस कर्मियों ने रस्सी के सहारे गड्ढे में उतर कर, सिद्धार्थ को रेस्क्यू कर सकुशल बाहर निकाल लिया।

अंधेरे में टॉर्च की रोशनियों में रस्सी की सहायता से सिद्धार्थ श्रीवास्तव को बाहर निकालने में फायर सर्विस कर्मियों को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी, लेकिन अंतत: आशुतोष को सफल पूर्वक रेस्क्यू करने में सफल रहे। चीफ फायर ऑफिसर प्रदीप कुमार ने बताया कि देर रात 1:35 पर उन्हें सूचना मिली कि एक व्यक्ति वेब सिटी के पीछे रोड के किनारे बने लगभग 50 फीट गहरे गड्ढे में गिर गया है। सूचना पर तुरंत कार्रवाई करते हुए फायर सर्विस की टीम मौके पर पहुंची और रस्सी के सहारे के सहारे गड्ढे में उतर कर सिद्धार्थ नाम के व्यक्ति को बाहर निकाल लिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सिद्धार्थ का कहना है कि वह सेक्टर 10 के बी ब्लॉक में स्थित एक कंपनी में काम करते हैं और ग्रेटर नोएडा वेस्ट 14 एवेन्यू गौर सिटी 2 में रहते हैं। वह रात को अपनी ड्यूटी पूरी करने के बाद वह जब वेब सिटी के पीछे रोड के सहारे जा रहे थे, इसी दौरान उन्हें लघुशंका लगी। जब वह आगे बढ़े तो अंधेरे में उन्हें अंदाजा नहीं लगा और वह गड्ढे में जा गिरे।

सिद्धार्थ ने बताया उन्होंने फोन से अपने दोस्त मनीष को फोन किया, जिसने फिर इसकी सूचना डायल 112 दी, जिसके बाद कोतवाली 24 पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। लेकिन गड्ढे की गहराई को देखते हुए पुलिस ने फायर ब्रिगेड से संपर्क किया और फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंचकर उन्हें सकुशल निकाल लिया। अधिकारियों का कहना है कि गड्ढे से निकलने के दौरान सिद्धार्थ को हल्की-फुल्की खरोच आई थी उपचार देने के बाद प्रारंभिक उपचार देने के बाद उन्हें घर भेज दिया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय