Saturday, May 18, 2024

थाने में बंद एक व्यक्ति ने हेड कॉंस्टेबल का फोड़ा सिर, जाने क्या है पूरा मामला

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। पूर्वी दिल्ली के ज्योति नगर थाने में मारपीट के मामले में बंद एक व्यक्ति द्वारा राड से हमला कर हेड कांस्टेबल का सिर फोड़ देने का मामला सामेन आया है। पुलिसकर्मियों ने उसे किसी तरह से काबू किया। घायल हालत में कपिल कसाना को इलाज के लिए जीटीबी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पीड़ित पुलिसकर्मी की शिकायत पर ज्योति नगर थाना पुलिस ने आरोपित अतुल के खिलाफ गैर इरादतन हत्या की धारा में प्राथमिकी पंजीकृत की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के मुताबिक सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति पत्नी के साथ मारपीट कर रहा है। पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपित अतुल को थाने ले गई। झगड़े की धारा में प्राथमिकी पंजीकृत उसे लाकअप में बंद कर दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उच्च रक्तचाप से पीड़ित है आरोपी

पुलिस के मुताबिक गुरुवार दोपहर हेड कांस्टेबल कपिल कसाना आरोपित को कोर्ट में पेश करने के लिए लेकर जा रहे थे। लाकअप से बाहर निकलते ही आरोपित ने हंगामा शुरू कर दिया और पास में रखी राड उठाकर पुलिसकर्मी के सिर पर हमला कर दिया। थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों ने किसी तरह से आरोपित को काबू कर गिरफ्तार किया। पुलिस को जांच में पता चला है कि उसे उच्च रक्तचाप की बीमारी है, उसे जल्दी गुस्सा आ जाता है।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय