Wednesday, May 8, 2024

सोशल मीडिया पर जय श्रीराम से हो रही दिन की शुरुआत, एक्स पर ट्रेंड कर रहा राम मंदिर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

अयोध्या। रामलला के नूतन विग्रह की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर रामभक्तों का उत्साह चरम पर है। भक्ति व भव्यता के रंग में दुनिया के कोने-कोने में फैले हर सनातन धर्मी का मन प्रभु श्रीराम की भक्ति में गोता लगा रहा है। प्रतीक्षा है प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाथों रामजन्मभूमि पर रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की। उससे पहले सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म एक्स, फेसबुक, वाट्सएप व इंस्टाग्राम भी राममय हो गए हैं।

इस वक्त सर्च इंजन गूगल पर अयोध्या, राम जन्मभूमि, और राम जैसे शब्द सबसे ज्यादा सर्च किए जा रहे हैं। भारतीय ही नहीं, फेसबुक व एक्स पर विदेशी भी जय श्रीराम लिख रहे हैं। अमेरिका, भूटान, नेपाल के यूजर भी राम मंदिर से जुड़े अपने भावों को पोस्ट कर प्रदर्शित कर रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वाट्सएप ग्रुप भगवामय, मन के भावों को प्रदर्शित कर रहे रामभक्त

नई पीढ़ी को कारसेवा में हुए संघर्षों को याद दिलाने के लिए पुराने वीडियो भी जमकर पोस्ट किए जा रहे हैं। वाट्सएप पर अधिकतर ग्रुप भगवामय हो गए हैं। प्रभु श्रीराम का चित्र, भगवा झंडा के स्टीकर व फोटो जय श्रीराम लिखकर भेजे जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर रामभक्त खुलकर अपने मन के भावों को प्रदर्शित कर रहे हैं।

फेसबुक व एक्स पर विदेशी भी जय श्रीराम लिखकर कर रहे गुणगान

सोशल मीडिया पर दिन की शुरुआत जय श्रीराम से हो रही है। इस जश्न में भारतीय ही नहीं, फेसबुक व एक्स पर विदेशी भी जय श्रीराम लिखकर गुणगान कर रहे हैं। श्रीलंका के यूजरों ने भी अपने पोस्ट से अपनी आस्था राम में व्यक्त की है। दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, चेन्नई सहित बड़े महानगरों से इंटरनेट मीडिया पर स्वागत की तरंग उठ रही है।

श्रीरामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के वेरिफाइड अकाउंट को फालो करने वालों की बढ़ी संख्या

अयोध्या राममंदिर, प्रभु श्रीरामलला की फोटो पूरी दुनिया में एक्स पर ट्रेंड हो रहा है। फेसबुक पर श्रीरामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के वेरिफाइड अकाउंट को फालो करने वालों की संख्या तेजी से बढ़ी है। इस समय 84 हजार से अधिक लोग जुड़ चुके हैं। इसी पेज को एक्स पर छह लाख 22 हजार लोग फालो कर रहे हैं। इस पेज पर प्रतिदिन कार्यक्रम की सूचना ट्रस्ट की तरफ से दी जा रही है।

हर पोस्ट पर दुनिया की नजर, भा रही राम से जुड़ी पोस्ट

सोशल मीडिया पर राम से जुड़ी हर पोस्ट पसंद की जा रही है। उस पोस्ट पर टिप्पणी भी खूब आ रही है। राममंदिर से जुड़ी पोस्ट को यूजर खूब शेयर कर रहे हैं। विशेषकर प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री व ट्रस्ट से जुड़े व्यक्तियों व विभिन्न विभागों की पोस्ट खूब पसंद की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय