Thursday, April 25, 2024

मुजफ्फरनगर में आरएसएस के ज़िला प्रचारक से अभद्र व्यवहार करने वाला दरोगा लाइन हाज़िर, भाजपाइयों ने किया था हंगामा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। थाना सिविल लाईन क्षेत्र में महावीर चौक पर चैकिंग के दौरान आरएसएस के जिला प्रचारक के साथ ट्रैफिक पुलिस के दरोगा द्वारा बीती शाम अभद्र व्यवहार करने के मामले में  भाजपाइयों की शिकायत पर एसएसपी ने टीएसआई  को लाइन हाजिर कर दिया है।

बीते दिवस आरएसएस के जिला प्रचारक के साथ अभद्र व्यवहार करने के विरोध में भाजपाइयों ने हंगामा कर दिया था। शहर के महावीर चौक पर ट्रैफिक पुलिस चेकिंग कर रही थी। इस दौरान वहां से गुजर रहे आरएसएस के जिला प्रचारक को बाइक पर ड्राइव करते समय फोन पर बात करने के लिए मना किया गया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस बीच चैकिंग कर रहे ट्रैफिक पुलिस द्वारा आरएसएस के जिला प्रचारक का ई-चालान कर दिया गया, जिससे आरएसएस के जिला प्रचारक एवं ट्रैफिक पुलिस कर्मियों के बीच बहस हो गई। सूचना पर वरिष्ठ भाजपा नेता कुलदीप गोयल के नेतृत्व में दर्जनों भाजपाई पहुंच गए थे और ट्रैफिक पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि सीधे-साधे लोगों को परेशान करने का कार्य ट्रैफिक पुलिस द्वारा किया जा रहा हैं।

इस मामले की शिकायत भाजपाइयों ने एसएसपी संजीव सुमन से की थी, जिस पर एसएसपी ने आरोपी टीएसआई मीरपाल तेवतिया को लाइन हाजिर कर दिया।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय