Saturday, June 15, 2024

शामली में पुरानी रंजिश को लेकर व्यापारी पर फायरिंग,आरोपी फरार,दहशत

शामली। शामली में पुराने झगड़े और मुकदमे की रंजिश को लेकर दुकानदार सादिक के ऊपर बाइक सवार आरोपियों ने फायरिंग कर दी। दुकानदार ने पड़ोसी के घर के अंदर घुसकर अपनी जान बचाई। आरोपियों ने पड़ोसी के शटर में भी तमंचे से फायर किए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। लेकिन तब तक आरोपी फरार हो गए थे।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दरअसल आपको बता दें कि यह वारदात जनपद शामली की कैराना कोतवाली इलाके की है। जहाँ क्षेत्र के गांव तीतरवाडा निवासी सादिक की कैराना नगर में सीमेंट और सरिया की दुकान है। करीब पांच दिन पहले सादिक के चाचा वकील के साथ गांव में झगड़ा हुआ था, जिसमें मुकदमा दर्ज होने के साथ ही पुलिस ने आरोपियों का शांति भंग में चालान कर दिया था। वहीं सादिक अपनी दुकान पर बैठा हुआ था, इसी दौरान तीन-चार बाइकों पर सवार होकर युवक पहुंचे और सादिक के ऊपर फायरिंग कर दी।

 

सादिक ने भाग कर पड़ोसी मेहरबान के मकान में घुसकर जान बचाई। आरोपियों ने मेहरबान के मकान के शटर में भी फायर किया। वहीं गोली शटर को आरपार करते हुए निकल गई…शोर शराबा होने और भीड़ इकट्ठी होने के बाद आरोपी फरार हो गये। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी की तलाश की, लेकिन उनका कहीं पता नहीं चल सका।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय