Thursday, May 9, 2024

गोरखपुर में पत्नी की हरकतों से तंग आकर पति ने लगाई थी फांसी,गिरफ्तार,कबाड़ी से था पत्नी का अवैध संबंध

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गोरखपुर। गोरखपुर में युवक को सुसाइड के लिए विवश करने वाली पत्नी को पुलिस ने उसके प्रेमी के साथ गिरफ्तार कर लिया। पति बीते 4 अप्रैल की सुबह अपने कमरे में फंदे से लटकता हुआ अचेत अवस्था में मिला था। मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी। युवक गुलरिहा इलाके के जंगल नाकीन टोला बिचऊपुर के रहने वाला था।

युवक के पिता ने पड़ोस में कबाड़ी की दुकान चलाने वाले युवक से बहू के अवैध संबंध में हत्या की आशंका जाहिर की थी। पुलिस ने आरोपित प्रेमी-प्रेमिका के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज कर उनकी तलाश कर रही थी। सोमवार को पुलिस ने पत्नी को उसके प्रेमी के साथ गिरफ्तार कर लिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

4 महीने पहले विदेश से लौटा था घर

दरअसल, जंगल नाकीन टोला बिचऊपुर निवासी सुनील कुमार निषाद बाहर रहकर पेंट पॉलिश का काम करता था। 4 महीने पहले वो विदेश से घर आया था। बीते 4 अप्रैल की सुबह वह अपने घर में फंदे से लटकता हुआ अचेत हालत में मिला। परिवार के लोग उसे मेडिकल कॉलेज ले गए, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी।

अवैध संबंधों को लेकर अक्सर होता था विवाद

पिता का आरोप है कि जंगल अयोध्या प्रसाद टोला मलमलिया निवासी कबाड़ी जितेंद्र कुमार गुप्ता का उसकी बहू से पिछले चार साल से अवैध संबंध है। अक्सर वह घर में देर रात आता जाता था। जिसको लेकर पति-पत्नी में पिछले कई दिनों से विवाद हो रहा था। अवैध संबंध को लेकर घटना से पहले की रात और सुबह 4 बजे विवाद हुआ था। जिसके बाद 4 अप्रैल की सुबह 6 बजे युवक फंदे से लटकता मिला।

पिता ने दर्ज कराया था केस

सांस चलता देख मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई थी। गुलरिहा पुलिस मृतक की पत्नी रीना और उसके प्रेमी जितेंद्र कुमार गुप्ता के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज कर दोनों की तलाश कर रही थी। सोमवार की सुबह गुलरिहा पुलिस आरोपित प्रेमी-प्रेमिका को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय