Friday, May 10, 2024

छेड़छाड़ की शिकायत करना छात्राओं को पड़ा भारी, प्रिंसिपल ने शिकायतकर्ता छात्राओं का ही नाम काटा, पीड़ितों की तहरीर पर पुलिस जांच में जुटी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जनपद में चरथावल क्षेत्र के गांधी इंटर कॉलेज के प्रिंसिपल पर पीड़ित परिजनों ने आरोप लगाया है कि प्रिंसिपल ने छेड़छाड़ की शिकार छात्राओं का ही स्कूल से नाम काट दिया। वही छात्राओं द्वारा अपने साथ ही छेड़छाड़ की घटना की जानकारी कॉलेज के प्रिंसिपल को दी, तो कॉलेज के प्रिंसिपल ने छेड़छाड़ के आरोपी छात्र को दंडित करने के बजाय छेड़छाड़ की शिकार पीड़िता छात्राओं को ही कॉलेज से निकाल दिया, जिसके बाद पीड़िता छात्रा के परिजनों ने हंगामा किया और प्रिंसिपल की शिकायत थाना चरथावल में करते हुए आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दरअसल, मामला जनपद मुजफ्फरनगर के थाना चरथावल क्षेत्र का है जहां गांधी इंटर कॉलेज चरथावल में क्षेत्र के एक गांव निवासी कक्षा 11 की दो छात्राएं कॉलेज जा रही थी तभी कॉलेज में पढ़ने वाले एक मनचले छात्र ने पहले तो छात्राओं से छेड़छाड़ की फिर एकतरफा प्यार के चलते छात्रा के बैग में जबरदस्ती प्रेम पत्र डाल दिया। जिससे नाराज छात्राओं ने आरोपी छात्र के खिलाफ आवाज उठाते हुए कॉलेज के प्राचार्य से शिकायत की लेकिन कॉलेज के प्राचार्य ने आरोपी छात्र के खिलाफ कोई कोई भी कार्यवाही किए बगैर उल्टा दोनों छात्राओं का कॉलेज से नाम काट दिया और टीसी काटकर उनके हाथ में पकड़ा दी।

कॉलेज प्राचार्य की इस हरकत के बाद दोनों छात्राएं रोटी बिलखती हुई अपने घर पहुंची और आत्महत्या करने की कोशिश की परिजनों के द्वारा समझने के बाद दोनों छात्रों के परिजन अपनी बच्चियों को लेकर चरथावल थाने पहुंचे और आरोपी छात्र के साथ-साथ गांधी इंटर कॉलेज के प्राचार्य के खिलाफ एक शिकायती पत्र देते हुए इंसाफ की मांग की है। वही इस पूरे मामले में पुलिस अधिकारियों ने पीड़ित परिवार की तहरीर लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय