Friday, May 10, 2024

अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर की आने वाली फिल्म ‘घूमर’ का फर्स्ट लुक जारी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। अगस्त का महीना बॉलीवुड के लिए बेहद अहम रहने वाला है। इस महीने कई बड़े सितारों की फिल्में रिलीज होने वाली हैं। अक्षय कुमार की ‘ओह माय गॉड-2’ और सनी देओल की ‘गदर-2’ फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होंगी। ये दोनों फिल्में इस वक्त काफी डिमांड में हैं। इसके साथ ही अगस्त महीने में आयुष्मान खुराना की ‘ड्रीम गर्ल-2’ भी रिलीज होगी। ऐसे में अब अभिषेक बच्चन की आने वाली फिल्म ‘घूमर’ की चर्चा हो रही है।

आर बाल्की के निर्देशन में बनी फिल्म ‘घूमर’ का पोस्टर हाल ही में रिलीज हुआ है। इस पोस्टर को अभिषेक बच्चन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है। यह फिल्म एक विकलांग एथलीट की प्रेरक जीवन यात्रा के इर्द-गिर्द घूमती है। इस महिला क्रिकेटर का किरदार एक्ट्रेस सैयामी खेर ने निभाया है। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन कोच की भूमिका में नजर आएंगे। दर्शकों को पोस्टर में अभिषेक का लुक भी पसंद आया और दर्शकों को उम्मीद है कि फिल्म में यथार्थवादी परिदृश्य दिखाया जाएगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस फिल्म का ट्रेलर जल्द ही रिलीज होने की संभावना है। अभिषेक पहले आर. बाल्की के साथ फिल्म ‘पा’ में काम किया। फिल्म ‘घूमर’ 18 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अभिषेक और सैयामी के साथ-साथ अंगद बेदी, शबाना आजमी जैसे कलाकार भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय