Friday, May 17, 2024

दशहरे पर शाहिद कपूर की ‘देवा’ का फर्स्ट लुक जारी, एक पुलिसवाले के किरदार में दिखेंगे अभिनेता

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। कबीर सिंह’, ‘जब वी मेट’, ‘हैदर’, ‘उड़ता पंजाब’ और अन्य फिल्‍माें में अपने काम के लिए मशहूूर बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर ने अपनी आगामी फिल्म ‘देवा’ से अपना लुक साझा किया है।

फिल्म में शाहिद ने अभिनेत्री पूजा हेगड़े के साथ स्क्रीन साझा की है, जिन्हें हाल ही में सलमान खान अभिनीत फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में देखा गया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शाहिद ने इंस्टाग्राम पर ‘देवा’ से अपने किरदार का लुक साझा किया। तस्वीर में शाहिद ने खाकी पैंट के साथ सफेद शर्ट पहनकर महफिल लूट ली। इसमें उनके छोटे बाल और दाढ़ी वाला चेहरा है और वह अपने लुक को काले धूप के चश्मे से पूरा करते हैं। इसमें उनके हाथ में एक बंदूक भी दिखाई दे रही है।

अभिनेता ने अपनी फिल्म की रिलीज की तारीख की भी घोषणा की है, उन्होंने कैप्शन में लिखा: “‘देवा’ 11 अक्टूबर 2024 को दशहरे पर सिनेमाघरों में।”

निर्माताओं के अनुसार, यह फिल्म एक प्रतिभाशाली लेकिन विद्रोही पुलिस अधिकारी की कहानी है जो एक हाई-प्रोफाइल मामले की जांच कर रहा है। जैसे-जैसे वह मामले की गहराई में जाता है, उसे धोखे और विश्वासघात के जाल का पता चलता है, जो उसे एक रोमांचक और खतरनाक रास्ते पर ले जाता है।

निर्देशक रोशन एंड्रयूज ने फिल्म के लिए अपना दृष्टिकोण साझा किया, “मैं ‘देवा’ का निर्देशन करने के लिए सम्मानित महसूस कर रहा हूं और मैं इस रोमांचक कहानी को स्क्रीन पर लाने के लिए उत्सुक हूं। शाहिद कपूर की प्रतिभा और हमारी शानदार टीम के संयुक्त प्रयासों से, मुझे विश्वास है कि ‘देवा’ एक अलग सिनेमाई अनुभव देगी।”

निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर ने कहा, “हम शाहिद, रोशन और जी स्टूडियोज के साथ ‘देवा’ की रोमांचक यात्रा शुरू करने को लेकर रोमांचित हैं। यह एक ऐसी स्क्रिप्ट है, जिसमें पूरे स्पेक्ट्रम के दर्शकों तक पहुंचने की क्षमता है, अगले दशहरे पर ‘देवा’ के साथ दुनिया भर के सिनेमाघरों में मिलते हैं।”

जी स्टूडियोज और रॉय कपूर फिल्म्स द्वारा निर्मित, ‘देवा’ का निर्माण शुरू हो गया है और यह 11 अक्टूबर, 2024 को दुनिया भर में रिलीज होने वाली है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय