Tuesday, September 17, 2024

राजस्थान में सड़क हादसा, दंपति और दो बच्चों सहित पांच की मौत

चित्तौड़गढ़। राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले में निंबाहेड़ा फोरलेन पर मंगलवार रात एक अज्ञात भारी वाहन ने बाइक सवार छह लोगों को रौंद दिया। हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हताहत लोग शंभूपुरा थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। एक शख्स की शिनाख्त हुई है। यह लोग बाइक से निंबाहेड़ा की ओर जा रहे थे। हादसे में एक मासूम बाइक से उछल कर दूर जा गिरी, जिससे उसकी जान बच गई।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूचना पर निंबाहेड़ा पुलिस पहुंची और घटना की जानकारी ली। अज्ञात भारी वाहन की तलाश की जा रही है। जिला कलेक्टर व अन्य प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। पुलिस के अनुसार चित्तौड़गढ़-निंबाहेड़ा फोरलेन पर रात करीब 10 से 11 बजे के बीच निंबाहेड़ा सदर थाना क्षेत्र के भावलिया गांव की पुलिया के पास अज्ञात भारी वाहन ने एक बाइक को रौंद दिया। बाइक पर तीन पुरुष, एक महिला और दो बच्चे सवार थे। करीब दो साल की मासूम उछल कर दूर जा गिरी, जिसकी जान बच गई। बाइक सवार एक ही परिवार के सदस्य बताए जा रहे हैं।

हादसे की जानकारी मिलने के बाद निंबाहेड़ा सदर थानाधिकारी संजय शर्मा मौके पर पहुंचे। घटनास्थल पर मौजूद आसपास के लोगों से इस हादसे के बारे में जानकारी ली। ट्रेलर या कंटेनर जैसे किसी भारी वाहन के इस बाइक सवार परिवार को रौंदने की बात सामने आई है। इसके बाद प्रमुख मार्गों पर नाकाबंदी करवाई गई है। मृतकों की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। इनमें से एक की शिनाख्त पिपलवास पुलिस थाना भदेसर निवासी जीवन पुत्र मन्नालाल के रूप में हुई है। घायल बालिका को उपचार के लिए निंबाहेड़ा चिकित्सालय पहुंचाया गया है।

 

हादसे की सूचना उच्च अधिकारियों को भी दी गई है। इस पर निंबाहेड़ा उपखंड अधिकारी भी मौके पर पहुंचे हैं। शव निंबाहेड़ा चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाए गए हैं, जिनका आज पोस्टमार्टम होगा। देररात जिला कलेक्टर आलोक रंजन, पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी मौके पर व निंबाहेड़ा चिकित्सालय पहुंचे और घटना की जानकारी ली। मृतकों की शिनाख्त और परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम की प्रक्रिया शुरू होगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय