Saturday, May 18, 2024

मध्य प्रदेश के जबलपुर में ट्रैक्टर पलटने से पांच की मौत, दो घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर में सोमवार को ट्रैक्टर पलटने से चार बच्चों सहित पांच लोगों की मौत हो गई है। वहीं, दो घायल हुए हैं। प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने हादसे पर दुख जताते हुए आर्थिक सहायता का ऐलान किया है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक चारगवा थाना क्षेत्र के तिनेटा में धर्मेंद्र ठाकुर की बहन की शादी थी और वह ट्रैक्टर से सामान लेने जा रहा था। इसी दौरान ट्रैक्टर पलटा और उसमें सवार चार बच्चों सहित पांच लोगों की मौत हो गई। इस हादसे के बाद जिस घर में शादी थी, वहां खुशियां मातम में बदल गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हादसे पर मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने दुख जताते हुए एक्स पर लिखा, “जबलपुर जिले के तिनेटा देवरी में ट्रैक्टर पलटने से पांच बच्चों के असामयिक निधन का समाचार अत्यंत दुखद है। ईश्वर दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान दें और शोक संतप्त परिजनों को यह गहन दुःख सहन करने की शक्ति प्रदान करें। हादसे में जो 2 बच्चे घायल हुए हैं, उनके उचित इलाज के निर्देश दिए हैं।”

मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि शासन की ओर से मृतक बच्चों के परिजनों को 50-50 हजार रुपये और घायलों के लिए 10-10 हजार रुपये की आर्थिक सहायता दी जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय