Friday, June 28, 2024

केरल के कन्नूर में दर्दनाक हादसा, कार और लॉरी की टक्कर में पांच लोगों की मौत

कन्नूर। केरल के कन्नूर में सोमवार देर रात एक कार और लॉरी की टक्कर में एक बच्चे सहित एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि सभी मृतक कार में सवार थे।

पुलिस के अनुसार, मृतकों की पहचान सी सुधाकरन (52), उनकी पत्नी अजिता (35), उनके ससुर के कृष्णन (65) और अजित (अजीता के भाई) के बेटे आकाश (9) एवं कासरगोड के कालीचानाडुकम के कार चालक के.एन. पद्मकुमार (59) के रूप में हुई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

यह परिवार कासरगोड जिले के चित्तरिक्कल के पास भीमनदी का रहने वाला था। इन सभी की मौके पर ही मौत हो गई और शव को पोस्टमार्टम के लिए परियाराम के कन्नूर मेडिकल कॉलेज में रखा गया।

यह दुर्घटना देर रात लगभग 2245 बजे पुन्नाचेरी पेट्रोल पंप के पास हुई। यह परिवार कार से कोझिकोड में सुधाकरन के बड़े बेटे सौरव से मिलकर अपने घर लौट रहा था, तभी उनकी कार कन्नूर की ओर जा रहे एलपीजी से भरे ट्रक से टकरा गयी।

सूत्रों के अनुसार कासरगोड की ओर जा रही एक अन्य लॉरी ने पहले कार को टक्कर मारी, जिससे कार अनियंत्रित हो गयी और फिर एलपीजी से भरे टैंकर से टकरा गयी। टक्कर में कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और स्थानीय निवासियों, अग्निशमन कर्मियों और कन्नापुरम पुलिस ने कार के दरवाजे तोड़कर शवों को बाहर निकाला।

पुलिस ने बताया कि कन्नापुरम पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज किया और लॉरी के दो चालकों को हिरासत में ले लिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय