Saturday, May 18, 2024

लखनऊ में एटीएम काटकर हुई लाखों की चोरी, खुलासे में पुलिस की पांच टीमें जुटी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ। सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र में एक एटीएम काटकर हुई लाखों रुपये की चोरी के मामले में खुलासे के लिए पुलिस की पांच टीमें लगाई गई हैं। वहीं, एटीएम की सुरक्षा की जिम्मेदारी संभाल रहे अधिकारी के विलम्ब से सूचना देने के बिन्दु पर भी पुलिस जांच कर रही है।

पुलिस आयुक्त दक्षिणी ने बुधवार को बताया कि सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र स्थित खुर्दही बाजार में एसबीआई बैंक का एटीएम है। कर्मचारियों के मुताबिक, सोमवार और मंगलवार की दरमियानी रात को एटीएम मशीन को गैस कटर से काटकर उसमें रखे करीब 39 लाख 80 हजार रुपये बदमाश लेकर फरार हो गए। बताया जा रहा है कि जब चोर वारदात को अंजाम दे रहे थे तो एटीएम की देखरेख करने वाली कंपनी के मुख्यालय में अलर्ट अलार्म बजा था, जिसे कंपनी ने लखनऊ स्थित ऑफिस में फारवर्ड किया गया इसके बावजूद रात में कंपनी के सुरक्षा कर्मियों ने जानकारी पुलिस को नहीं दी गई। अगले दिन कंपनी के लोगों ने मौका मुआयना किया, इसके बाद चोरी की तहरीर दी गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस आयुक्त दक्षिणी ने बताया कि इस पूरे मामले की जांच के लिए पुलिस की पांच टीमें लगाई गई हैं। साथ ही इस बिन्दु पर भी जांच की जा रही है कि सूचना अलर्ट आने के बाद कंपनी के लोगों ने तुरंत एक्शन क्यों नहीं लिया। पुलिस को भी सूचना नहीं दी गई। इसमें कंपनी के लोगों की भी लापरवाही सामने आ रही है। फिलहाल जल्द ही इस चोरी का आनावरण किया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय