Saturday, May 11, 2024

कानपुर में आपस में भिड़े पांच वाहन, लग गया दस किलोमीटर लंबा जाम

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

कानपुर। सचेंडी थाना क्षेत्र के चकरपुर मंडी के पास गुरुवार को एयरफोर्स की गाड़ी ने कार में टक्कर मार दी। इस दौरान आगे पीछे चल रहे पांच वाहन आपस में भिड़ गये और हादसे में तीन लोगों के घायल हुए है। हालांकि हादसे के बाद लगभग दस किलोमीटर लंबा जाम लग गया। सूचना पहुंची पुलिस ने घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया और आवागमन को फिर से शुरू करा दिया।

सचेंडी प्रभारी निरीक्षक योगेश ने बताया कि गुरूवार सुबह चकरपुर मंडी के पास में एयरफोर्स की गाड़ी ने कार में टक्कर मार दी। इससे आगे-पीछे चल रही पांच गाड़ियों की आपस में भिड़ंत हो गई। हादसे में तीन एयरफोर्स कर्मी सहित दो अन्य लोग घायल हो गए। घायलों का निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एयरफोर्स की दो गाड़ियां, जिसमें एक डीसीएम और एक बस इलाहाबाद से सहारनपुर जा रही थी। चकरपुर मंडी के पास एयरफोर्स की डीसीएम ने कार में टक्कर मार दी, जिससे आगे चल रही दो कार की आपस मे टक्कर हो गई। वहीं, डीसीएम के पीछे एयरफोर्स की बस चल रही थी। बस के पीछे मोटर साइकिल , लोडर इन सभी गाड़ियों की आपस मे टक्कर हो गई। गाड़ियों में एयरफोर्स की एक बस और एक डीसीएम है, जिसमें तीन एयरफोर्स की जवान थे। इनको मामूली चोटें आई हैं। बाइक सवार का दाहिना पैर टूट गया। लोडर चालक के दाहिने पैर और बाएं हाथ में चोट लगी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय