Thursday, July 4, 2024

गाजियाबाद में बिजली की किसी भी समस्या के लिए वाट्सअप नंबर पर करें शिकायत

गाजियाबाद। सोशल मीडिया उपभोक्ताओं की बिजली सम्बन्धी समस्याओं के निवारण में अहम भूमिका निभा रहा है। उपभोक्ताओं का सोशल मीडिया के प्रति रुझान बढ़ने से सोशल मीडिया पर प्राप्त शिकायतों का समयबद्ध प्रभावी निस्तारण अधिकारियों द्वारा किया जा रहा है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अधीक्षण अभियंता नीरज स्वरूप ने बताया कि उपभोक्ताओं की विद्युत सम्बन्धी समस्याओं के निवारण का सोशल मीडिया महत्वपूर्ण प्लेटफार्म साबित हो रहा है। उपभोक्ताओं की सोशल मीडिया पर प्राप्त विद्युत सम्बन्धी समस्या का शीघ्र निदान किया जा रहा है। पश्चिमांचल विद्युत वितरण निगम लि० के सभी उपभोक्ताओं अब पश्चिमांचल विद्युत वितरण निगम लि० के वाट्सअप नंबर 7859804803, के माध्यम से उपभोक्ता विद्युत व्यवधान से सम्बन्धित शिकायत/सुझाव दर्ज करा सकते हैं। इस वाट्सअप नंबर पर उपभोक्ता बिजली बिल संबंधी,विद्युत आपूर्ति संबंधी एवं अपने विद्युत संयोजन के बिल एवं भुगतान की जानकारी प्राप्त करा लाभान्वित हो रहे हैं।

 

उन्होंने बताया कि विभाग लगातार उपभोक्ताओं को बिजली बिल के भुगतान से लेकर अन्य तमाम तरह की जानकारियों को साझा करने के लिए सोशल मीडिया का उपयोग कर रहा है। साथ ही बिजली से सम्बन्धित किसी भी प्रकार की समस्या विद्युत हेल्पलाईन नं0 1912 एवं निगम के टोल फ्री नम्बर 18001803002 पर भी विद्युत व्यवधान से सम्बन्धित सूचना,शिकायत,सुझाव दर्ज करा सकते हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय