Friday, April 26, 2024

मेरे भाई से सीखो मोदी जी, प्रियंका ने मोदी को दी सलाह- आप गालियों पर रो पड़े, मेरे पिता और दादी ने तो गोलियां खाई !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बागलकोट – कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके भाई राहुल गांधी से सीख लेने की अपील करते हुए कहा कि सार्वजनिक जीवन में इस तरह के हमलों का सामना करना पड़ता है।

श्रीमती प्रियंका गांधी ने रविवार को यहां एक जनसभा को सम्बोधित करते हुये कहा, “कम से कम वो (91 गालियां) एक पन्ने पर तो आ सकती है, अगर आप उनके द्वारा मेरे परिवार को दी गई गालियों को देखें और अगर हम एक सूची बनाना शुरू करें, तो हम इसके बारे में किताबें प्रकाशित करेंगे … मेरा भाई कहता है कि वह सच के लिए खड़ा होगा , चाहे गाली दो, गोली मारो या चाकू से वार करो।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा, “साहस होना चाहिए और आगे बढ़ना चाहिए। अब जब मैं आपसे बात कर रही हूं, तो मैं आपको बता दूं, अगर आप एक और चीज सीखते हैं तो यह अच्छा होगा: लोगों की आवाज सुनें।”

श्रीमती प्रियंका प्रधानमंत्री मोदी के इस बयान पर प्रतिक्रिया दे रही थीं कि कांग्रेस पार्टी ने पहले भी 91 बार उन्हें तरह-तरह की गालियां दी हैं। श्री मोदी ने अखिल भारतीय कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के ‘जहरीले सांप’ वाले बयान पर प्रतिक्रिया दी थी।

उन्होंने इशारा किया कि पीएमओ के एक व्यक्ति ने पीएम मोदी को गालियां देने की एक सूची तैयार की है , लेकिन कर्नाटक के लोगों की समस्याओं पर नहीं।

श्रीमती प्रियंका ने कहा कि मोदी पहले प्रधानमंत्री हैं जो गाली मिलने पर रोए, जबकि इंदिरा गांधी को गोलियां मिलीं और राजीव गांधी ने देश के लिए अपनी जान कुर्बान कर दी।

उन्होंने कहा,“…मैंने कई प्रधानमंत्रियों को देखा है, इंदिरा (गांधी) जी, उन्होंने इस देश के लिए गोलियां खाईं। मैंने राजीव गांधी को देखा है, उन्होंने इस देश के लिए अपने प्राणों की आहुति दी। मैंने पीवी नरसिम्हा राव और मनमोहन सिंह को देश के लिए कड़ी मेहनत करते देखा है। लेकिन वह (मोदी) पहले प्रधानमंत्री हैं जिन्हें मैंने देखा है, जो आपके सामने आते हैं और रोते हैं कि उन्हें गालियां दी जा रही हैं।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय