Saturday, June 29, 2024

पूर्व मंत्री सुरेश राणा ने नागरिकों की समस्याओं को सुन, संबंधित विभाग के अधिकारियों को उनके निवारण के दिए निर्देश

शामली। थानाभवन स्थित अपने फार्म हाउस पर शनिवार को पूर्व मंत्री सुरेश राणा ने जनता दर्शन कार्यक्रम का आयोजन किया, जिसमे उन्होंने नागरिकों की समस्याओं को सुन, संबंधित विभाग के अधिकारियों को उनके निवारण के निर्देश दिए।

दरअसल आपको बता दें की भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा ने शनिवार को थानाभवन स्थित अपने फार्म हाउस पर जनता दर्शन कार्यक्रम का आयोजन किया, जिसमें वहां पहुंचे नागरिकों की समस्याएं सुन उनको संबंधित विभाग के अधिकारियों को दिशा निर्देशित किया, इन समस्याओं का तत्काल निस्तारण किया जाए, जिससे कि नागरिकों को एक ही समस्या के लिए बार-बार अधिकारियों के चक्कर लगाने पड़े।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

साथ ही कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा ने अधिकारियों को हिदायत दी कि वो जनमानस की शिकायतों का प्रमुखता से निस्तारण कराएं, आम जनमानस को होने वाली असुविधाएं बर्दाश्त नहीं की जाएगी। देश मे मोदी जी व उत्तर-प्रदेश की योगी सरकार ने प्रदेश के नागरिकों के लिए अनेकों योजनाएं चला रही है, जिनसे आम जनमानस को लाभ मिल रहा है।

 

पहले सरकारें योजना तो लाती, लेकिन वो सभी केवल फाइलों में ही दबकर रह जाती थी। अब सब कुछ बदल चुका है, जो भी योजनाएँ केंद्र व प्रदेश सरकार के द्वारा चलाई जा रही है उनका शत प्रतिशत लाभ लाभार्थियों को मिल रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय