Thursday, July 25, 2024

यूपी बोर्ड की परीक्षाओं में अव्वल आने वाले 22 छात्रों को मिला टैबलेट, प्रशस्ति-पत्र, मेडल व 21 हजार की धनराशि

नोएडा। उत्तर प्रदेश के सभी जनपदों में आज यूपी बोर्ड की वर्ष 2024 के हाई स्कूल एवं इंटरमीडिएट की परीक्षाओं में विशेष स्थान प्राप्त करने वाले छात्र-छात्राओं के लिए सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा लोक भवन लखनऊ में आयोजित कार्यक्रम में मेधावी छात्र-छात्राओं को सम्मानित करने के साथ ही जनपद गौतमबुद्व नगर में सम्मान समारोह का आयोजन हुआ। जिसमें जनपद के कुल 22 मेधावी छात्र-छात्राओं को टैबलेट, प्रशस्ति पत्र, मेडल व 21 हजार की धनराशि की धनराशि देकर किया सम्मानित किया गया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कलेक्ट्रेट सभागार में सम्मान समारोह में उपस्थित जनप्रतिनिधि, अधिकारियों, शिक्षकों, अभिभावकों व छात्र-छात्राओं ने सर्वप्रथम मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में लखनऊ में आयोजित हो रहे कार्यक्रम का सजीव प्रसारण देखा। उसके बाद दादरी विधायक तेजपाल नागर, विधान परिषद सदस्य चंद शर्मा, जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा एवं मुख्य विकास अधिकारी के द्वारा हाई स्कूल के टॉप 10 में स्थान प्राप्त करने वाले 12 व इंटरमीडिएट में टॉप टेन में स्थान प्राप्त करने वाले 10 छात्र-छात्राओं को टैबलेट, प्रशस्ति पत्र, मेडल तथा 21 हजार की धनराशि देकर सम्मानित किया गया।

 

कार्यक्रम के दौरान विधायक तेजपाल नागर तथा विधान परिषद सदस्य चंद शर्मा ने छात्र-छात्राओं की उपलब्धि को सराहा गया तथा भविष्य में लक्ष्य की प्राप्ति के लिए और अधिक परिश्रम करने को प्रोत्साहित किया। जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा ने छात्र-छात्राओं के परीक्षा परिणाम की सराहना करते हुए कहा कि जिस प्रकार आपके द्वारा विगत परीक्षाओं में कठिन परिश्रम करते हुए उच्च स्थान प्राप्त किया है, इसी प्रकार आगे भी आगामी परीक्षाओं में परिश्रम करते हुए शीर्ष स्थान प्राप्त कर जनपद, स्कूल, शिक्षकों एवं अपने अभिभावकों को गौरवान्वित करें। इस अवसर पर जिला विद्यालय निरीक्षक धर्मवीर सिंह, जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी राहुल पंवार सहित अन्य उपस्थित रहें।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय