Tuesday, May 21, 2024

पूर्व सांसद अफजाल अंसारी जमानत पर रिहा, गाजीपुर जिला जेल के बाहर आकर कहा- कल करूंगा बात, अभी अस्वस्थ हूं

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजीपुर। गाजीपुर के पूर्व बसपा सांसद अफजाल अंसारी और गैंगस्टर एक्ट में सजायाफ्ता कैदी की गुरुवार शाम जमानत पर गाजीपुर जिला से रिहाई हुई। अफजाल के परिजन और समर्थक वाहनों के काफिले के साथ पहुंचे थे। इस दौरान जेल से निकलने के बाद पूर्व सांसद ने मीडिया से दूरी बनाई। वाहन में बैठकर मुस्कुराते हुए लोगों का अभिवादन करते हुए कहा- कल बात करुंगा अभी अस्वस्थ हूं।

आपको बता दें कि गाजीपुर जिला के बाहर कई थानों की फोर्स के अलावा पीएसी के जवान भी तैनात रहे। बीते सोमवार को इलाहाबाद हाईकोर्ट से उसे जमानत मिली थी। अफजाल अंसारी को गाजीपुर की एमपी/एमएलए स्पेशल कोर्ट ने 29 अप्रैल को गैंगस्टर मामले में दोषी करार देते हुए चार साल की सजा सुनाई थी। साथ ही एक लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सजा पर रोक लगाने और जमानत पर रिहा करने की मांग को लेकर अफजाल ने हाईकोर्ट में अपील दाखिल की थी। कोर्ट ने अपील की सुनवाई के दौरान ।गैंगस्टर मामले में मिली सजा पर रोक लगाने से इनकार कर दिया। इससे उनकी लोकसभा की सदस्यता बहाल नहीं होगी। इसके साथ ही कोर्ट ने अफजाल की जमानत अर्जी मंजूर कर ली। गुरुवार को अफजाल अंसारी की गाजीपुर जिला जेल से रिहाई हुई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय