Saturday, May 11, 2024

पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के बेटे ने बिना आईडी होटल में लिया था कमरा, छात्रा के होंगे बयान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के बेटे को दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार किया है। आरोपी दानिश को जेल भेजने के बाद पुलिस साक्ष्य जुटाने में लगी है। जांच में यह भी सामने आया है कि होटल में बिना आईडी के कमरा लिया गया था।
पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के बेटे दानिश को दुष्कर्म के आरोप में जेल भेजने के बाद पुलिस और साक्ष्य जुटाने में लग गई है। अब तक की पुलिस जांच में सामने आया है कि बिना आईडी के क्रोम होटल में कमरा लिया गया था। इसके बाद दिल्ली की छात्रा से दुष्कर्म किया गया और नहाते हुए वीडियो बनाया गया। घटना वाले दिन की फुटेज नहीं होने के कारण भी होटल प्रबंधन पर सवाल उठ रहे हैं। वहीं, पुलिस छात्रा के 164 के बयान कराने की तैयारी में है।
दिल्ली निवासी बीए फाइनल की छात्रा शुक्रवार सुबह पुलिस ऑफिस पहुंची थी। छात्रा ने आरोप लगाया था कि दानिश ने 22 अगस्त को परतापुर स्थित होटल क्रोम में उसके साथ दुष्कर्म किया। नहाते समय अश्लील वीडियो बनाया। दानिश ने खुद को अविवाहित बताकर छात्रा से दोस्ती की थी।

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दानिश को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां यहां से 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। सीओ शुचिता सिंह ने बताया कि बिना आईडी के कमरा देने की बात सामने आई है। इस लापरवाही पर होटल प्रबंधन पर कार्रवाई होगी। छात्रा के 164 के बयान दर्ज कराने के बाद होटल प्रबंधन को भी आरोपी बनाया जाएगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

होटल क्रोम में युवतियों के आने की शिकायतें पुलिस को पहले भी मिल चुकी हैं। यहां बिना आईडी कमरा दिए जाने की सूचनाएं मिलती रही हैं, इसलिए पुलिस होटल प्रबंधन पर कार्रवाई की तैयारी कर रही है। शहर के कई अन्य होटलों में भी मानकों के अनुरूप कमरे नहीं दिए जा रहे हैं।
होटल की फुटेज अभी हमें नहीं मिली है। होटल मालिक का तर्क है कि दो दिन का बैकअप उनके पास रहता है। जांच में लापरवाही पाए जाने पर होटल प्रबंधन के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय