Saturday, April 27, 2024

उत्तराखंड के तीन रेलवे स्टेशन के पुनर्विकास कार्यों का किया शिलान्यास

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

देहरादून। नरेन्द्र मोदी अमृत भारत कार्यक्रम स्कीम के तहत 06 अगस्त (रविवार) देश भर के 508 रेलवे स्टेशन के साथ उत्तराखंड के हर्रावाला, रुड़की और लालकुआं के पुनर्विकास की कुल लागत 83.06 करोड़ रुपये से वर्चुवल शिलान्यास किया। इस मौके पर राज्यपाल और मुख्यमंत्री के अलावा अन्य गण्यमान्य लोग भी कार्यक्रम में उपस्थित रहे।

रेलवे की ओर से देहरादून जिले के हर्रावाला रेलवे स्टेशन पर शिलान्यास कार्यक्रम किया गया। इस मौके पर राज्यपाल सेवानिवृत्त लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, वित्त मंत्री प्रेम चंद अग्रवाल,सांसद नरेश बंसल, मेयर सुनील उनियाल गामा, डोईवाला विधायक बृजभूषण गैरोला समेत अन्य मौजूद रहे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

रुड़की में पूर्व मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और हरिद्वार सांसद रमेश पोखरियाल निशंक, रुड़की विधायक प्रदीप बत्रा सहित अन्य लोग मौजूद रहे। नैनीताल जिले के लालकुआं रेलवे स्टेशन पर भी केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट कार्यक्रम में उपस्थित रहे।

रेलवे की अमृत भारत स्टेशन योजना के तहत देश के 508 स्टेशनों का पुनर्विकास किया जा रहा है। हर्रावाला रेलवे स्टेशन के पुनर्विकास का शिलान्यास लागत 30.07 करोड़ और रुड़की रेलवे स्टेशन के पुनर्विकास का शिलान्यास लागत 29.01 करोड़ व लालकुआं रेलवे स्टेशन के पुनर्विकास का शिलान्यास की लागत 23.08 करोड़ की लागत से रेलवे स्टेशन का कायाकल्प होगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय