Sunday, April 28, 2024

मेरठ हाइवे पर युवकों की गुंडई, रेस्टोरेंट में युवकों पर हमला, कई राउंड फायरिंग

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। हाइवे पर पुलिस चौकी से केवल दो सौ मीटर दूर बीस से अधिक युवकों ने पिस्टल से फायरिंग कर रेस्टोरेंट में बैठे युवकों पर हमला कर दिया। डंडों से उन्हें पीटा। जान बचाकर तीनों युवक कार में बैठकर भागे तो हमलावरों ने स्कूटी.बाइकों से हाईवे पर डंडे लहराते हुए दो किमी तक पीछा किया। हाईवे पर भी कई राउंड फायरिंग की गई। इससे राहगीर भी दहशत में आ गए।

हाईवे पर जिटौली कट के पास स्थित कंकरखेड़ा थाने की हाईवे पुलिस चौकी है। इससे कंकरखेड़ा की ओर दो सौ मीटर दूर विवेक पंवार का लड्डू गोपाल रेस्टोरेंट है। तीन युवक रेस्टोरेंट में खाना खा रहे थे। तीन बाइक पर आए छह युवकों ने उन्हें बाहर बुलाया तथा गिराकर डंडों से पीटा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

तीनों युवक छूटकर रेस्टोरेंट के अंदर भागे तो हमलावर धमकी देकर चले गए। बीस मिनट बाद दस बाइक पर बीस से अधिक युवक आए, जिनमें से कई युवकों के हाथ में पिस्टल और डंडे थे।

हाईवे पर खुलेआम गुंडई दिखाते हुए अरोपियों ने कई राउंड फायरिंग की। उसके बाद रेस्टोरेंट के सामने पहुंचे तो उन्हें पता चला कि वह तीन युवक कार में बैठकर दिल्ली की ओर निकल गए हैं। तभी कुछ युवकों ने कार को पहचान लिया। हमलावर युवकों ने बाइकों से कार का पीछा किया। सभी युवकों के हाथों डंडे थेए जो हाईवे पर लहराते हुए चल रहे थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय