Saturday, May 18, 2024

गाजियाबाद में युवक की हत्या कर शव को जलाने वाले चार आरोपित गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। ट्रॉनिका सिटी थाना पुलिस ने रविवार को युवक की हत्या कर शव को जलाने के मामले का खुलासा करते हुए चार आरोपितों को गिरफ्तार किया।

एसीपी ट्रोनिका सिटी ने बताया कि 12 जून को ग्राम अबुपुर जंगल थाना निवाड़ी में एक अज्ञात व्यक्ति की जली अवस्था में लाश मिली थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हाउस में रखवाकर पहचान शुरू कर दी थी। 13 जून को मृतक की पहचान को अगरोला निवासी पिता श्रीपाल ने अपने बेटे प्रिंस तंवर के रूप में की। इससे पहले पिता ने अपने पुत्र की गुमशुदगी ट्रोनिका सिटी पुलिस में दर्ज कराई थी। शव मिलने के बाद मामले को हत्या की धाराओं में बदलकर जांच पड़ताल शुरू कर दी गयी थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस ने रविवार को घटना का खुलासा करते हुए ग्राम अगरोला निवासी अंकित, आशीष, सुमित उर्फ भोला और बागपत निवासी शिवा मलिक को गिरफ्तार किया। घटना में प्रयुक्त दो कार बरामद हुई हैं। पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि प्रिंस को सुमित उर्फ भोला एवं शिवा मलिक पार्टी करने के बहाने से गांव से साथ लेकर अगरौला गांव स्थित टंकी के पास लेकर पहुंचे थे। जहां दो वाहनों में आशीष, अंकित अलत्मश और रितेश मौजूद थे। सभी ने पहले शराब पी और फिर कार में बैठकर लोनी तिराहे से टीला मोड थाने के सामने से होते हुए नहर पटरी रोड पर जा रहे थे। जब प्रिंस नशे में हो गया तो ढाई साल पहले हुए विवाद की रंजिश निकालने के लिए सभी लोगों ने कार को रोककर रास्ते में प्रिंस की गला दबाकर हत्या कर दी थी। हत्या के बाद प्रिंस की पहचान छिपाने के लिए कार में रखे पेट्रोल को शव पर छिड़ककर आग के हवाले कर दिया। पुलिस ने हत्या के आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय